Shailesh Lodha के इल्जामों का Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने दिया जवाब, बोले- ‘पैसा मिलेगा पहले..’
Advertisement

Shailesh Lodha के इल्जामों का Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने दिया जवाब, बोले- ‘पैसा मिलेगा पहले..’

Shailesh Lodha News: हाल ही में शैलेश लोढ़ा तब चर्चा में आ गए जब उन्होंने मेकर्स पर अब तक अपना बकाया ना चुकाने के आरोप लगाया. जिसके बाद अब शो के निर्माताओं ने पूरी बात बताते हुए मामले पर सफाई दी है और अपने ऊपर लगे आरोपो को गलत बताया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

TMKOC Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लोगों को हंसाने के लिए बनाया गया था और ये काम शो सालों से बखूबी कर भी रहा है लेकिन पिछले कुछ सालों से ये कॉमेडी सीरियल विवादों के चलते ज्यादा चर्चा में रहा. हैरानी की बात ये कि विवाद शो से पॉपुलर हुए कलाकारों ने ही खड़े किए वो भी मेकर्स भी चौंकाने वाले आरोप लगाकर. हाल ही में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो के मेकर्स पर उनका लाखों का बकाया ना चुकाने का आरोप लगाया जिसे लेकर अब निर्माताओं ने अपनी बात रखी है और इस सारे आरोपों को गलत ठहरा दिया है. 

मेकर्स ने दी यह सफाई
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो से जुड़े एक करीबी शख्स ने दावा किया है कि हर कंपनी के कुछ नियम होते हैं जिन्हें मानना जरूरी होता है. शैलेश लोढ़ा का भी पैसा उन्हें जरूर मिलेगा. किसी का भी बकाया पेमेंट आज तक नहीं रखा गया है लेकिन उससे पहले उन्हें कंपनी के साथ क्लोजर साइन करना होगा. इतना ही नहीं शैलेश लोढ़ा पर ही आरोप लगाते हुए कहा गया है कि वो किसी तरह का कोई सहयोग नहीं कर रहे हैं. नियमों के मुताबिक फॉर्मेलिटी को पूरा करना होता है. जिसके बिना पेमेंट नहीं हो सकती.  

विवाद के बाद छोड़ा था शो
आपको बता दें कि 6 महीने पहले ही खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा ये शो छोड़ रहे हैं और फिर इस पर मुहर भी लग गई. उनके शो को अलविदा कहने के कई कारण बताए जाते हैं कहा जाता है कि मेकर्स संग विवाद होने और डील सही ना बैठ पाने के चलते उन्होंने ये फैसला लिया. शैलेश के बाद शो में उनकी जगह नए कलाकार की एंट्री भी हो चुकी है. जो अब मेहता साहब के रोल में रच बस से गए हैं.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
     

Trending news