Longest Running Tv Shows: कोई 15 तो कोई 14 सालों से छोटे पर्दे पर है हिट, ये हैं टीवी के सबसे लंबे चलने वाले सीरियल
Advertisement

Longest Running Tv Shows: कोई 15 तो कोई 14 सालों से छोटे पर्दे पर है हिट, ये हैं टीवी के सबसे लंबे चलने वाले सीरियल

Popular TV Shows: टीवी पर कई शोज सालों से चले आ रहे हैं जिनमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता तक का नाम शामिल है. इन शोज को लोगों का इतना प्यार मिला कि ये बंद होने के बजाय चलते ही जा रहे हैं.   

Longest Running Tv Shows: कोई 15 तो कोई 14 सालों से छोटे पर्दे पर है हिट, ये हैं टीवी के सबसे लंबे चलने वाले सीरियल

Superhit TV Shows: एंटरटेनमेंट की बात हो तो टीवी किसी से कम नहीं. छोटे पर्दे पर धमाकेदार शोज लोगों को खूब भाते हैं. वहीं कुछ टीवी शो को तो लोगों ने इतना प्यार दिया है कि वो सालों से चले जा रहे हैं और आज भी टीआरपी में उन्हें कोई पछाड़ नहीं पाया है. किसी शो को देखकर लोगों के चेहरे खुशी से खिल जाते हैं तो किसी में ट्विस्ट और टर्न्स लोगों की दिलचस्पी उन शोज में बनाए हुए हैं. चलिए बताते हैं आपको टीवी के इतिहास में सबसे लंबे चलने वाले शोज के बारे में. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah chashmah)
ये नहीं देखा तो क्या देखा...तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इतिहास का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. जल्द ही ये शो अपने 15 साल भी पूरे कर लेगा लेकिन लोगों के बीच इसे लेकर दीवानगी कम नहीं हो रही हैं. आज ये भी टीआरपी चार्ट में छाया रहता है. 

fallback

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शुरुआत 2009 में हुई थी और तब से लेकर अब तक ये चलता ही जा रहा है और इस डेली सोप को काफी पसंद भी किया जाता है. शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न लोगों को खूब भाते हैं. 

भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hai)
इस शो का आगाज भी 2015 में हुआ था और इस तरह इसे भी 8 साल हो गए हैं लोगों का मनोरंजन करते हुए लेकिन एंड टीवी के इस शो की भी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है जो इसे टीआरपी में बनाए रखती है. शो में हल्की फुल्की फ्लर्टिंग और मजाक को काफी पसंद किया जाता है. 

क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)
जब टीवी पर डेली सोप का आगाज हुआ और छोटे पर्दे पर एक क्रांति सी आई तब क्योंकि सास भी कभी बहू थी का आगाज हुआ था. ये जबरदस्ट हिट रहा और यही वजह है कि ये शो पूरे 8 सालों तक चला और इसने 1833 एपिसोड पूरे किए. 

fallback

साथ निभाना साथिया (saath nibhana saathiya)
संस्कारी गोपी बहू की दुखभरी कहानी दिखाता ये शो भी स्टार प्लस के हिट शोज में से एक रहा जिसे काफी पसंद किया गया. इस शो ने 7 सालों तक राज किया और इसके 2 हजार से ज्यादा एपिसोड आए. ये लोगों को इतना पसंद आया कि बीते साल साथ निभाना साथिया 2 भी टेलीकास्ट किया गया.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news