Viral Photo: बकाया नहीं मिला तो एक्टिंग छोड़ संन्यासी बने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के पुराने मेहता साहब!
Advertisement

Viral Photo: बकाया नहीं मिला तो एक्टिंग छोड़ संन्यासी बने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के पुराने मेहता साहब!

Shailesh Lodha News: इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ज्यादा चर्चा में हैं इस सीरियल को छोड़ चुके पुराने मेहता साहब यानि शैलेश लोढ़ा. अब उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो संन्यासी की तरह तप में लीन नजर आ रहे हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो खूब चर्चा में रहता है. इतना ही नहीं इस शो से जुड़े वो कलाकार भी सबसे ज्यादा छाए रहते हैं जो शो को कब के अलविदा कह चुके हैं. उदाहरण के तौर पर दयाबेन का नाम लिया जा सकता है लेकिन इन दिनों दयाबेन से भी ज्यादा लोगों की जुबान पर है पुराने मेहता साहब यानि शैलेश लोढ़ा का नाम. पिछले 15 दिनों से वो किसी ना किसी वजह से खबरों में हैं. अब उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो किसी संन्यासी की तरह दिख रहे हैं. 

एक्टिंग छोड़ लिया संन्यास?

सोशल मीडिया पर तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे खुद शैलेश लोढ़ा ने ही शेयर किया है इसमें वो गेरुए रंग की धोती और पटका लिए हुए दिख रहे हैं. गले में उन्होंने माला पहनी है और माथे पर भस्म भी लगाया है. जैसे ही ये तस्वीर यूजर्स ने देखी तो लोग इस पर मजेदार कमेंट भी करने लगे. किसी ने पूछ लिया कि क्या उन्होंने संन्यास ले लिया है तो किसी ने उनसे वापस तारक मेहता शो को ज्वाइन करने की रिक्वेस्ट कर डाली. 

अब इस तस्वीर का सच क्या है वो तो खुद शैलेश लोढ़ा ही बता सकते हैं लेकिन जो भी हो शो छोड़ने के बाद से ही शैलेश और भी ज्यादा सुर्खियां बंटोर रहे हैं. हाल ही में खबर आई कि मेकर्स ने शो छोड़ने के 6 महीने बात भी उनकी लाखों की बकाया पेमेंट नहीं चुकाई गई है जिसके बाद से मेकर्स की तरफ से कहा गया कि उन्हें उनका सारा पेमेंट दिया जाएगा लेकिन तय नियमों के मुताबिक उन्हें पहले कुछ पेपर साइन करने होंगे जिसके बाद ही उनका पैसा वापस मिलेगा. शैलेश से पहले नेहा मेहता ने भी उनकी पेमेंट क्लीयर ना करने का आरोप लगाया था.       

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

 

 

Trending news