Too Hot: शर्म ओ हया भूल बिस्तर पर ऐसे हाल में दिखी ये एक्ट्रेस, सिर्फ चादर लेकर खिंचवा ली तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11504882

Too Hot: शर्म ओ हया भूल बिस्तर पर ऐसे हाल में दिखी ये एक्ट्रेस, सिर्फ चादर लेकर खिंचवा ली तस्वीरें

Priya Ahuja Bold Photoshoot: एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा ने ऐसा अवतार दिखाया कि देखकर आप भी पसीना-पसीना हो जाएंगे.

 

प्रिया आहूजा  (फोटो- सोशल मीडिया)

Priya Ahuja Hot Bedroom Pics: प्रिया आहूजा काफी सालों से एक्टिंग में सक्रिय हैं और टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. अब एक बार फिर हसीना का ऐसा ही अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. दिसंबर के महीने में आपके माथे से पसीना ना टपकने लगे तो कहना. यूं तो प्रिया काफी हॉट तस्वीरें पहले भी शेयर कर हंगामा मचा चुकी हैं लेकिन इस बार बेडरूम में नॉटी हुई एक्ट्रेस ने सिर्फ चादर में फोटोशूट करा लिया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 

चादर में दिखाए हुस्न के जलवे
हसीना ने सारे कपड़े उतार सिर्फ चादर में तस्वीरें क्लिक करवाई और अब उनकी हॉट अदाओं पर हर कोई फिदा नजर आ रहा है. बेड पर बैठकर सेक्सी पोज दे रहीं प्रिया एख बच्चे की मां हैं लेकिन उनकी फिटनेस देख अच्छे अच्छा का दिमाग चकरा जाता है. प्रिया ने ये फोटोशूट भी इसी नजरिए से करवाया एक मैगजीन कवर के लिए कराए गए इस फोटोशूट का मैगजीन में कैप्शन दिया गया-  हॉटेस्ट मम्मा इन द टाउन.

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब प्रिया का ऐसा अंदाज देखने को मिला हो बल्कि  वो पहले भी हुस्न के जलवे दिखा चुकी हैं. बिकिनी में कहर ढाने से नहीं चूकने वालीं प्रिया पति मालव राजदा के साथ भी पूल में चिल करती भी नजर आती हैं.

तारक मेहता शो के डायरेक्टर से की है शादी
प्रिया आहूजा काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी हैं. इसी दौरान उन्हें शो के डायरेक्टर मालव राजदा से प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली. दोनों अब एक बेटे के माता-पिता भी हैं. 30 साल की इस ब्यूटी ने कम उम्र में ही काफी हासिल कर लिया है लेकिन शो को इतर वो अपनी हॉटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news