Sachin Shroff Wedding: बेहद खूबसूरत है ‘मेहता साहब’ की दुल्हनिया, कॉक्टेल पार्टी में एक्टर संग जमकर की पार्टी
Advertisement

Sachin Shroff Wedding: बेहद खूबसूरत है ‘मेहता साहब’ की दुल्हनिया, कॉक्टेल पार्टी में एक्टर संग जमकर की पार्टी

Sachin Shroff Marriage: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेहता साहब का रोल निभा रहे सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी से पहले दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी जिसकी तस्वीरों में  उनकी दुल्हनिया की झलक सामने आ गई है.   

सचिन श्रॉफ

Sachin Shroff Wedding Photo: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सचिन श्रॉफ काफी समय से मेहता साहब का रोल निभा रहे हैं. फिलहाल वो अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. काफी समय से ये जानने की कोशिश हो रही थी कि उनकी दुल्हनिया कौन है और अब उनकी तस्वीर सामने आ चुकी है. शादी से पहले सचिन श्रॉफ ने दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी जिसमें उनकी दुल्हनिया दिखाई दी हैं. 

कॉकटेल पार्टी में जमकर किया डांस

सचिन श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खास पल की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो अपनी रीयल लाइफ अंजलि के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ने शादी से पहले दोस्तों के साथ खास पल इन्जॉय करने के लिए कॉकटेल पार्टी रखी थी जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सितारे भी शामिल हुए. वहीं इन तस्वीरों में उनकी पत्नी भी नजर आईं. हाथों में मेहंदी लगाए और खूबसूरत गाउन पहने वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

fallback

fallback

वहीं इस पार्टी का हिस्सा उनकी रील लाइफ अंजलि यानि सुनैना फौजदार भी बनीं. 

जूही परमार से की थी दूसरी शादी 
सचिन श्रॉफ की ये दूसरी शादी है पहली शादी उन्होंने टीवी की फेमस एक्ट्रेस जूही परमार से की थी. जिसके बाद वो एक बेटी के पिता भी बने. लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. आखिरकार जब मनमुटाव बढ़ा तो दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया. अब काफी समय से दोनों अलग हैं. कई सालों से बाद सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी का फैसला लिया है. कहा जा रहा है कि ये अरेंज मैरिज है. लड़की सचिन श्रॉफ की बहन की सहेली बताई जा रही है जिसे पहले से ही सब परिवार के लोग जानते हैं. 

2022 में ज्वाइन किया था TMKOC
अभिनेता सचिन श्रॉफ बीते साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से तब जुड़े. जब शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कहा. फिलहाल वो इस किरदार में रच बस गए हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
 

 

Trending news