स्मृति ईरानी की सलाह सुन पत्नियां हो जाएंगी खुश, पति को हो जाएगी टेंशन
Advertisement

स्मृति ईरानी की सलाह सुन पत्नियां हो जाएंगी खुश, पति को हो जाएगी टेंशन

केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के दया बेन की याद फैंस को एक बार फिर दीला दी है. देखे वीडियो 

 

 स्मृति ईरानी की सलाह सुन पत्नियां हो जाएंगी खुश, पति को हो जाएगी टेंशन

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. सोशल मीडिया के जरिए अपने मजाकिया अंदाज से वो अक्सर कुछ ना कुछ फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर स्मृति ईरानि ( Smriti Irani)ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ  मजेदार शेयर किया है . उन्होंने 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (tarak mehta ka ooltah chashmah) शो से दया बेन का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इस कहानी का मतलब ये है कि जिसने शादी कर ली है वो प्लीज बादाम खाएं. दया भाभी रॉक्स.

वीडियो हुआ वायरल
एक्ट्रेस ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट डाली वैसे ही तेजी से वायरल होने लगा. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आईए जानते है इस वीडियो में ऐसा क्या था. दरअसल, वीडीयो में जेठालाल और दया बेन की नोक झोक हो रही होती है. उसी दरमियान जेठालाल जब उनसे पूछते है कि जब भगवान दिमाग बांट रहे थे तो तू कहां थी. इसके जवाब में दया बेन कहतीं हैं, आपसे शादी कर रहीं थी.

स्मृति ने दिलाई दया बेन की याद 
बता दें दया बेन यानी की दिशा वकानी ने शो को 2017 में अलविदा कह दिया था. तब से लेकर आज तक फैंस उनके शो में वापसी की उम्मीद लगाकर बैठे हैं. ऐसे में स्मृति ईरानी का दया बेन का वीडियो शेयर करना फैंस को उनकी याद और ज्यादा दिला दी है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में आज तक ना दया बेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी हुई ना ही शो के किरदार दया बेन की. 

Trending news