Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki में Priyanka Choudhary के साथ इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की हुई एंट्री! नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस
Advertisement

Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki में Priyanka Choudhary के साथ इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की हुई एंट्री! नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस

Priyanka Choudhary in Shah Rukh Khan Movie: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर सोशल मीडिया पर कई खबरें चल रही हैं. नई खबरों की मानें तो प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) के साथ अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) भी शाहरुख की फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. 

प्रियंका चौधरी

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki: बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स पर अभी तक तो सलमान खान (Salman Khan) मेहरबान होते थे लेकिन अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपना दिल लुटाते फिर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' में बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को अहम रोल दिया गया है. अभी फैंस इस खबर की एक्साइटमेंट को पचा भी नहीं पाए थे कि हाल ही में यह सुनने में आया है कि प्रियंका के साथ-साथ अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) भी शाहरुख खान की 'डंकी' में नजर आएंगे. शाहरुख की फिल्म में प्रियंका और अंकित (Priyanka and Ankit) रोमांस करते हुए भी दिखाई देने वाले हैं.  

PriyAnkit के फैंस हुए एक्साइटेड! 

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Film) की आने वाली फिल्म डंकी में बिग बॉस फेम अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Movie) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary Movie) अहम रोल अदा कर सकते हैं. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को जानकारी देते हुए कहा कि अंकित गुप्ता को फिल्म में छोटा-सा लेकिन अहम रोल मिला है. 

Ankit Gupta ने फिल्म को लेकर कही ये बात!

एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अंकित गुप्ता (Ankit Gupta in Shah Rukh Movie) से शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को लेकर बातचीत भी की है. अंकित गुप्ता का फिल्म को लेकर कहना है कि उन्हें ऑफर के बारे में कुछ भी नहीं पता है. हालांकि अंकित ने ऑफर को लेकर साफ मना भी नहीं किया है. वहीं जब अंकित से सवाल किया गया कि क्या वह यह रोल करेंगे. तब अंकित ने कहा, वह रोल के बारे में जानने के बाद ही इस बारे में फैसला करेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news