'गोरी मैम' बनकर घर-घर में पॉपुलर हुई थीं Saumya Tandon, फिर क्यों छोड़ दिया भाबी जी घर पर हैं’
Advertisement
trendingNow11866313

'गोरी मैम' बनकर घर-घर में पॉपुलर हुई थीं Saumya Tandon, फिर क्यों छोड़ दिया भाबी जी घर पर हैं’

Saumya Tandon in Bhabi Ji Ghar Par Hain: ‘भाबी जी घर पर हैं’ अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है लेकिन यह टीवी सीरियल कई उतार चढ़ाव भी देख चुका है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ में एक बार अंगूरी भाभी तो वहीं दो बार अनीता भाभी को बदला जा चुका है.

'गोरी मैम' बनकर घर-घर में पॉपुलर हुई थीं Saumya Tandon, फिर क्यों छोड़ दिया भाबी जी घर पर हैं’

Bhabi Ji Ghar Par Hain Star Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) साल 2015 से प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों का फेवरेट है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार दिखाई देते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़, विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख, अंगूरी भाभी बनी शुभांगी अत्रे और गोरी मैम यानी अनीता भाभी बनी विदिशा श्रीवास्तव नजर आती हैं.  ‘भाबी जी घर पर हैं’ अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है लेकिन यह टीवी सीरियल कई उतार चढ़ाव भी देख चुका है. 

fallback

एक बार बदली गईं अंगूरी तो दो बार बदली गईं गोरी मैम 

आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में एक बार अंगूरी भाभी तो वहीं दो बार अनीता भाभी को बदला जा चुका है. इस टीवी सीरियल में सबसे पहले शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभाया करती थीं. हालांकि, सीरियल के मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद शिल्पा शिंदे ने यह सीरियल छोड़ दिया था. वहीं, अनीता भाभी का किरदार पहले सौम्या टंडन निभाया करती थीं और इस किरदार को पॉपुलर बनाने के पीछे उनका बड़ा रोल था. सौम्या के बाद अनीता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे को दिया गया था लेकिन कहते हैं कि अनप्रोफेशनल रवैए के कारण उन्हें सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इसके बाद से विदिशा श्रीवास्तव अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं. 

fallback

सौम्या ने क्यों छोड़ दिया था  ‘भाबी जी घर पर हैं’

वहीं,  ‘भाबी जी घर पर हैं’ के फैंस आज भी इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर वो क्या वजह थी जिसके चलते सौम्या टंडन ने यूं अचानक ही इस सीरियल को अलविदा कह दिया था. खुद सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे एक जैसा रोल कर करके बोर हो गईं थीं यही वजह थी कि उन्होने सीरियल को अलविद कह दिया था.

Trending news