Abdu Rozik को गोद में उठाकर Salman Khan ने किया डांस, फैंस ने लगा दी क्लास; कहा- इस उम्र में तो...
Advertisement

Abdu Rozik को गोद में उठाकर Salman Khan ने किया डांस, फैंस ने लगा दी क्लास; कहा- इस उम्र में तो...

 Salman Khan: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेट और होस्ट यानी अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और सलमान खान (Salman Khan) के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में अब्दू ने अपने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों भाईजान के गाने 'ओ ओह जाने जाना' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

salman khan abdu rozik

Salman Khan dance with Abdu: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने इंडिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) भी अब्दु की कई बार तारीफ कर चुके हैं. अब अब्दु और रिएलिटी शो के होस्ट सलमान खान का एक वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि अब्दु के फैंस उन्हें शो का विनर बनते देखना चाहते थे. हालांकि, इस बार रैपर एमसी स्टेन ने बाजी मार ली. खैर, सलमान और अब्दु के वायरल वीडियो में दोनों बॉलीवुड के दबंग की हिट फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के गाने 'ओ ओह जाने जाना' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए अब्दु एक बार फिर फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब हो गए हैं. 

शेयर किया प्यारा वीडियो

19 साल के इंटरनेटिन अब्दु रोजिक ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनकी 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के हिट गाने'ओ ओह जाने जाना' पर डांस किया जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. ऐसे में इस वीडियो को वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगी. इस वीडियो को शेयर करते हुए अब्दु ने लिखा- 'ओ ओ जाने जाना! भाईजान और छोटा भाईजान'. खैर, जहां इस वीडियो पर लाखों लोगों ने प्यार लुटाया तो वहीं, कुछ लोगों ने सलमान खान को ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा- 'इस उम्र में अब इसी से काम चलाना पड़ेगा'.

 

पिछले साल मिले थे अब्दु और सलमान

 

आपको बता दें कि सलमान खान और अब्दु रोजिक पहली बार पिछले साल IIFA अवार्ड्स के दौरान मिले थे. तभी से दोनों का अच्छा रिश्ता है. इतना ही नहीं सलमान ने उन्हें अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan)  में एक रोल भी ऑफर किया है. वहीं, अब्दु ने भी एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि उन्होंने सलमान खान की वजह से 'बिग बॉस 16' (bigg Boss 16)  में पार्ट लिया है. उन्होंने कहा था- 'हमेशा से मैंने कैमरे के सामने काम किया है, इसलिए ये मेरे लिए मुश्किल नहीं हैं. मैं सच में खुश था कि मैं नए दोस्त बना सका. मैंने शो में बहुत कुछ सीखा. मैंने कई हिंदी शब्द सीखे. इससे पहले मैंने कभी बिग बॉस नहीं देखा था. लेकिन जब मुझे इसका ऑफर मिला तब इसका कॉन्सेप्ट समझ में आया. सलमान खान शो का हिस्सा हैं इसलिए मैंने ऑफर लिया'. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news