Rakhi Sawant ने कर ली Lock Upp में बंद होने की तैयारी, पति आदिल खान भी अब तक हैं हवालात में
Advertisement

Rakhi Sawant ने कर ली Lock Upp में बंद होने की तैयारी, पति आदिल खान भी अब तक हैं हवालात में

Rakhi Sawant Lock Upp 2: राखी सावंत रियलिटी शो की क्वीन हैं लेकिन पिछले दिनों राखी रील नहीं रीयल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहीं. लेकिन खबर है कि एक बार फिर वो वापसी करने जा रही हैं और उन्होंने तैयारी कर ली है लॉक अप में बंद होने की.

राखी सावंत

Lock Upp Season 2: राखी सावंत को यूं ही कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन नहीं कहा जाता. बात रील लाइफ की हो या फिर रीयल की राखी किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी ही रहती हैं. हालांकि बीते दिनों वो रील से रीयल लाइफ में ही सुर्खियों में ही रहीं. पहले मां का निधन और फिर उनका शादीशुदा रिश्ते में उतार चढ़ाव, पति आदिल (Adil) से मिले धोखे से वो टूटी हुईं नजर आई थीं. लेकिन अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) संभली हुईं नजर आ रही हैं और अब खबर है कि जल्द ही वो रियलिटी शो में भी नजर आएंगीं. 

लॉकअप में आने की कर ली है तैयारी
राखी सावंत को रियलिटी शो की रानी कहा जाता है और अब खबर है कि वो लॉकअप सीजन 2 में नजर आ सकती हैं. इस शो को लेकर खूब बाते हो रही हैं. कई टीवी सेलेब्स को शो में पार्टिसिपेट करने का न्योता भेजा गया जिनमें से ज्यादातर इस मौके को ठुकरा चुके हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि शो को कंटेस्टेंट ही नहीं मिल रहे हैं. लेकिन अब इसमें राखी सावंत के बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने की खबर आ रही है. हालांकि राखी ने भी इस चुप्पी साधे हुई हैं लेकिन कहा जा रहा है कि अंदर ही अंदर उनका नाम फाइनल हो चुका है. और वो शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बनी हैं.    

fallback

बिग बॉस मराठी में भी लिया था हिस्सा
तीन महीने पहले भी राखी सावंत बिग बॉस मराठी में नजर आई थीं और तब उनका अनूठा अंदाज लोगों को खूब रास आया. इसके अलावा वो बिग बॉस हिंदी के भी कई सीजन में नजर आ चुकी हैं और लोगों की फेवरेट रही हैं.  

कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है राखी की लाइफ

इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि राखी सावंत की लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही है.पहले कॉस्मेटिक्स सर्जरी से उन्होंने लुक चेंज किया जिसके कारण वो चर्चा में आईं, मीका सिंह किस कॉन्ट्रोवर्सी, उनकी लव लाइफ, परिवार के साथ उनका रिश्ता, रितेश से गुपचुप शादी और तलाक के बाद आदिल से उनका निकाह और धर्म बदलना. अगर वाकई राखी लॉक अप में आती हैं तो कई खुलासे कर सकती हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news