Advertisement
photoDetails1hindi

इन एक्टर्स को बूढ़ा बनना नहीं आया रास, जनरेशन लीप होते ही बीच में छोड़ दिया सुपरहिट TV Show

Actors Who Quit Tv Show Midwhile: इन दिनों शक्ति अरोड़ा का नाम खूब चर्चा में हैं जिन्होंने कुंडली भाग्य जैसे हिट शो को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि शो में अब उनका किरदार कई साल बड़ा दिखाया जाना था. वैसे शक्ति के अलावा और भी कलाकार पहले स्क्रीन पर बूढ़ा बनने से इंकार कर चुके हैं.

 

लीप आते ही शक्ति अरोड़ा ने छोड़ा शो

1/5
लीप आते ही शक्ति अरोड़ा ने छोड़ा शो

Shakti Arora: एक्टर शक्ति अरोड़ा ने कुंडली भाग्य जैसे हिट सीरियल को टाटा बाय-बाय करने की ठान ली है. वो इस शो में लीड रोल निभा रहे थे जिसके लिए उन्हे मोटी फीस भी दी जा रही थी लेकिन लीप आने के बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है.

हिट जोड़ी ने भी छोड़ दिया था शो

2/5
हिट जोड़ी ने भी छोड़ दिया था शो

Nakuul Mehta and Disha Parmar: नकुल मेहता और दिशा परमार दोनों की ही जोड़ी बड़े अच्छे लगते हैं में हिट रही. इन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन जैसे ही शो में लीप का ऐलान हुआ तो दोनों ने उम्रदराज रोल निभाने से इंकार कर दिया और शो को छोड़ दिया.

निया शर्मा ने भी हिट शो को कहा था अलविदा

3/5
निया शर्मा ने भी हिट शो को कहा था अलविदा

Nia Sharma: रिपोर्ट्स की माने तो निया शर्मा के जमाई राजा सीरियल को अलविदा कहने का कारण भी यही था कि शो में जनरेशन गैप आ रहा था और उन्हें उम्र से बड़ा किरदार प्ले नहीं करना था लिहाजा निया ने इस हिट शो को अलविदा कहने में ही भलाई समझी.   

सुरभि चंदना इश्कबाज से हुई थीं फेमस

4/5
सुरभि चंदना इश्कबाज से हुई थीं फेमस

Surbhi Chandana: सुरभि चंदना को इश्कबाज जैसे सीरियल से फेम मिला और वो घर-घर में पॉपुलर हो गईं. लिहाजा जब उन्होंने शो छोड़ा तो फैंस काफी अपसेट हुए थे लेकिन सुरभि किसी भी सूरत में नकुल मेहता की मां के किरदार में नहीं दिखना चाहती थीं.

शोएब इब्राहिम ने भी उम्रदराज रोल से किया था इंकार

5/5
शोएब इब्राहिम ने भी उम्रदराज रोल से किया था इंकार

Shoaib Ibrahim: शोएब इब्राहिम कई सालों तक ससुराल सिमर का शो के हिस्सा रहे. ये शो उनके लिए काफी खास रहा क्योंकि इसी के जरिए उन्हें दीपिका कक्कड़ जैसा हमसफर भी मिला. लेकिन जब शो में लीप आया तो उन्होंने इस किरदार को निभाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और शो से किनारा कर लिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़