Advertisement
trendingPhotos1756821
photoDetails1hindi

Monalisa Singh: इस भोजपुरी बाला ने हॉटनेस के मामले में छोड़ा सोफिया और उर्फी को पीछे, सोशल मीडिया पर है कांटे की टक्कर

मोनालिसा सिंह ने अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर इंटरनेट का पारा बढ़ दिया है. हसीना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

1/5

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सिंह अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें डालती रहती हैं.  हसीना की दिलकश अदाओं पर लाखों लोग फिदा है. 

2/5

मोनालिसा अपनी सिजलिंग और कतिलाना अदाओं से लोगों को क्लीन बोल्ड करती रहती हैं. उनके चाहनेवाले उनकी तस्वीरों का दिल थाम कर इंतजार करते हैं. मोनालीसा भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती वो अपनी हुस्न कि बिजली गिराने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. 

3/5

एक्ट्रेस जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती है वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है. इस तस्वीर में मोना काफी हॉट लग रही हैं. ब्लैक कलर की डीप नेक ब्लाउज में एक्ट्रेस ने लोगों का सांस लेना मुश्किल कर दिया है. साड़ी में मोनालीसा अपना क्लीवेज फ्लांट करना कभी नहीं भूलती.

4/5

हसीना बिजली गिराने के साथ-साथ एक्टिंग भी अच्छी करती हैं. इन दिनों वो कलर्स के सीरियल बेकाबू में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस सीरियल में नेगिटिव कैरेक्टर प्ले कर रही हैं लेकिन उसके बावजूद उनके कैरेक्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीना के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

5/5

मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है इस बात का आप अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स से ही लगा सकते हैं. एक्ट्रेस की वीडियो और फोटोज देखना लोगों को काफी पसंद है. उनके फोटोज और वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़