Advertisement
photoDetails1hindi

Bhabhiji Ghar par Hain! के इस एक्टर को लोग देते हैं Shahrukh Khan जैसा प्यार, कभी नहीं थे खाने के भी पैसे

टीवी का पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar par Hain!) के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. इन्हीं में से एक 'विभूति नारायण मिश्रा' यानी आसिफ शेख (aasif sheikh) को भी फैंस बेहद पसंद करते हैं.

पूरे हुए 8 साल

1/6
पूरे हुए 8 साल

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar par Hain!) की शुरूआत साल 2015 में हुई थी और तब से लेकर अब तक ये सीरियल फैंस को एंटरटेन कर रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में शो के 2 हजार एपिसोड्स पूरे हुए हैं. ऐसे में सीरियल के कलाकारों ने इंटरव्यू में बहुत सी बातें कीं. 

 

नहीं थे खाने के पैसे

2/6
नहीं थे खाने के पैसे

वहीं, 'भाभीजी घर पर है' (Bhabhiji Ghar par Hain!) के 'विभूति नारायण मिश्रा' यानी एक्टर आसिफ शेख (aasif sheikh) की पॉपुलैरिटी भी किसी से कम नहीं है. हालांकि, हमेशा से ऐसा नहीं था. उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी था जब आसिफ के पास खाने तक के पैसे नहीं थे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आसिफ ने ये भी खुलासा किया कि आज उनका स्टारडम सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसा है.

 

हमेशा दिया पत्नी ने साथ

3/6
हमेशा दिया पत्नी ने साथ

आसिफ ने इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बुरे दौर के बारे में भी बात की और कहा- 'हमारी शादी को 28-30 साल हो गए हैं. मरी पत्नी ने मेरी जिंदगी के हर अच्छे-बुरे वक्त में खड़ी मेरा साथ दिया. हमने ऐसे दिन भी देखे हैं जब खाने के पैसे भी हमारे पास नहीं होते थे. वो मेरे साथ तब भी थीं. उन्हें मुझ पर भरोसा था. उसे हमेशा लगता था कि मुझे एक दिन सक्सेस जरूर मिलेगी'. 

 

100 ज्यादा फिल्मों में किया काम

4/6
100 ज्यादा फिल्मों में किया काम

आसिफ शेख ने 'भाबीजी घर पर हैं' के 2000 एपिसोड और 8 साल पूरे होने पर बात करते हुए कहा- 'जब आपको नेम और फेम मिलता है तब वो चीजें याद रहती हैं. बुरा वक्त भी हमें याद रहता है और अपना बुरा वक्त याद भी रहना चाहिए. ये मेरी जिंदगी का शानदार दौर है जिसमें 8 साल गुजर गए. इस शो ने मुझे सब कुछ दिया. भले ही मैं अब तक सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका हूं जिनमें मैंने अच्छे-बुरे सब रोल किए लेकिन इस शो ने मुझे जो दिया वो पहले कभी नहीं मिला.'

 

लोग करते हैं बेहद प्यार

5/6
लोग करते हैं बेहद प्यार

एक्टर आसिफ ने आगे कहा-'मैं जब दिल्ली जाता हूं तो मुझे लगता है कि वहां सब लोग ये शो देखते हैं. एयरपोर्ट पर लोग फोटो खिंचवाना शुरू करते हैं और टैक्सी और होटल तक यही रहता है. सब लोग बस यही कहते हैं कि हम आपका शो रोज देखते हैं'. 

 

शाहरुख जैसा है स्टारडम

6/6
शाहरुख जैसा है स्टारडम

आसिफ ने दिल्ली को लेकर भी बात की और कहा- 'मैं दिल्ली का हूं. ये जानकर खुशी होती है कि दिल्ली के लोग मेरा शो देखते हैं. लोग मुझे शाहरुख जितना ही प्यार करते हैं. हम दोनों ही दिल्ली से हैं. वो बहुत बड़े और इंटरनैशनल स्टार हैं. लेकिन हमारा शो भी उनसे कम नहीं है. लोग हमें भी कम प्यार नहीं करते.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़