Advertisement
photoDetails1hindi

Aasif Sheikh Fitness: 58 की उम्र में कर रहे 27 साल छोटी एक्ट्रेस के पति का रोल, आखिर कैसे सुपरफिट हैं विभूति भैया!

Aasif Sheikh Fitness Secret: भाबीजी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में आसिफ शेख 8 सालों से नजर आ रहे हैं और इस रोल के लिए वो कितने परफेक्ट हैं उसका अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि 58 के होकर भी वो ना सिर्फ जवां किरदार निभा रहे हैं बल्कि 27 साल छोटी एक्ट्रेस के पति के रोल में भी जच रहे हैं.

58 साल में भी फिट हैं आसिफ

1/5
58 साल में भी फिट हैं आसिफ

एंड टीवी का चर्चित शो है भाभीजी घर पर है जिसका अहम किरदार है विभूति नारायण मिश्रा. इस रोल को पिछले 8 सालों से आसिफ शेख निभाते आ रहे हैं और उन्हें देखकर लगता है कि ये चेहरा इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट है. 58 साल के होकर भी आसिफ ने जिस तरह इस जवां किरदार को निभाया है वो वाकई काबिले तारीफ है.

खुद को रखते हैं सुपरफिट

2/5
खुद को रखते हैं सुपरफिट

इसका श्रेय काफी हद तक आसिफ शेख की फिटनेस को भी जाता है. आसिफ शेख भले ही 58 साल के हैं लेकिन देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. आसिफ शेख ने हर तरह से खुद को फिट रखा है और इसके लिए वो खूब मेहनत भी करते हैं.

 

1 घंटा डेली करते हैं वर्कआउट

3/5
1 घंटा डेली करते हैं वर्कआउट

आसिफ एक स्ट्रिक्ट रूटीन को सालों से फॉलो कर रहे हैं और चाहे कुछ भी हो जाए वो उससे टस से मस नहीं होते. आसिफ शेख डेली वर्कआउट करते हैं और उनके दिन की शुरुआत एक्सरसाइज के बिना कभी होती ही नहीं. 1 घंटा वर्कआउट के बाद ही आसिफ ब्रेकफास्ट करते हैं.

शुगर से बना रखी है दूरी

4/5
शुगर से बना रखी है दूरी

आसिफ शेख ने खुद के लिए डाइट प्लान भी बनाया है जिसका वो पूरे अनुशासन से पालन करते हैं. उन्होंने तले हुए खाने से ही नहीं बल्कि चीनी से भी दूरी बना रखी हैं. कई सालों से उन्होंने शुगर लेना बंद कर दिया है और उनकी इस फिटनेस का राज कहीं ना कहीं उनका डाइट प्लान ही है.

जंक फूड से है परहेज

5/5
जंक फूड से है परहेज

आसिफ कभी भी जंक फूड या खाना तला हुआ खाना पसंद नहीं करते और ये रूल उन्होंने खुद पर सालों से लगा रखा है. इसके अलावा जल्दी उठना और जल्दी सोना. हर तरह से अच्छी आदतों को उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल का हिस्सा बना लिया है जिससे उनकी फिटनेस आज भी कायम है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़