Paras Kalnawat on Anupama: 'अनुपमा' को लेकर पारस कलनावत का खुलासा, बोले- एक दूसरे को नीचा दिखाते हैं लोग, खराब है माहौल
Advertisement

Paras Kalnawat on Anupama: 'अनुपमा' को लेकर पारस कलनावत का खुलासा, बोले- एक दूसरे को नीचा दिखाते हैं लोग, खराब है माहौल

Paras Kalnawat ने अनुपमा शो को लेकर फिर से खुलासा किया है. एक्टर ने सीरियल के सेट का माहौल और सेट पर चलते लड़ाई-झगड़ों को लेकर कई बातें बताईं. एक्टर का ये बयान अब वायरल हो रहा है.

पारस कलनावत, रुपाली और गौरव खन्ना

Paras Kalnawat on Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) शो को छोड़े हुए पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को भले ही काफी वक्त हो चुका है लेकिन वो अब भी इस शो को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खुलासे करते रहते हैं. हाल ही में पारस कलनावत ने इंटरव्यू के दौरान शो में सीन के दौरान होती फाइट और सेट के माहौल को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अब एक्टर का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

लड़ते हैं और चिल्लाते हैं
पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा- 'सेट पर ऐसा लगता है कि चूहों की गंदी सी रेस चल रही है. ईगो क्लैश...कोई किसी से किसी सीन में बेस्ट सीन देकर कहीं आने ना निकल जाए. इन लोगों को एक दूसरे को सीन परफॉर्म करते वक्त एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं है. ये लोग एक दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. आपने 16 साल के बच्चों को भी इन टॉपिक्स पर लड़ते नहीं देखा होगा, जैसा ये लोग लड़ते हैं.' 

 

 

सेट का माहौल खराब
इसके साथ ही पारस ने कहा कि 'सेट का माहौल इतना ज्यादा खराब था कि मैं तभी अपने कमरे से बाहर निकलता था जब मेरा कोई सीन होता था. इस तरह का माहौल लाइफ को मुश्किल बना रहा था. इसी वजह से मैंने अनुपमा के ऊपर रियलिटी शो झलक दिखलाजा को चुना था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishi Saxena (@nishisaxenaa)

 
इस सीरियल में आ रहे नजर
फिलहाल पारस कलनावत 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) सीरियल में राजवीर के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल के पारस कलनावत की बात करें तो जब उन्हें शो से रातों-रात निकाला गया था तो उन्होंने मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे. यहां तक कि रुपाली गांगुली पर भी आरोप लगाए थे. इसके अलावा पारस ने कुछ पहले दावा किया था कि शो के 80 प्रतिशत लोग शो छोड़ना चाहते हैं. लेकिन पारस के इस दावे को कई सारे सीरियल के स्टार्स ने सिरे से खारिज कर दिया था.

Trending news