अनुपमा सीरियल को क्यों छोड़ कर जा रहे सभी एक्टर्स, शो के समर ने किया इस बात का खुलासा
Advertisement

अनुपमा सीरियल को क्यों छोड़ कर जा रहे सभी एक्टर्स, शो के समर ने किया इस बात का खुलासा

पारस कलनावत टीवी का एक जाना माना चेहरा है. उनका मासूम और हैंडसम चेहरा लोगों को काफी पसंद हैं. फिल्हाल वो जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में दिखाई दे रहे हैं. इस शो के पहले उन्होंने अनुपमा शो में समर का किरदार निभाया था. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अनुपमा का शो क्यो छोड़ा तो देखिए उन्होंने क्या जवाब दिया. 

 

अनुपमा सीरियल को क्यों छोड़ कर जा रहे सभी एक्टर्स, शो के समर ने किया इस बात का खुलासा

Paras kalnawat: पारस कलनावत (Paras Kalnawat)  टीवी का एक जाना माना चेहरा है. उनका मासूम और हैंडसम चेहरा लोगों को काफी पसंद हैं. उन्हें कई टीवी सीरियल में देखा गया है. फिल्हाल वो जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में राजवीर लूथरा का किरदार निभा रहे हैं. इस शो में उनकी एंट्री लीप के बाद हुई है. लोगों को पारस का रोल काफी पसंद आ रहा है.

पारस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पारस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कभी अपने फनी रील बनाकर तो कभी अपने हैंडसम  फोटो डालकर लोगों का इंप्रेस करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स के साथ एक सेशन किया, जिसमें लोग उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते थे. ऐसे में जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने अनुपमा का शो क्यों छोड़ा तो उनका जवाब सुनकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. 

'रिस्क लेने की हर किसी में  हिम्मत नहीं'

पारस ने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे इतना अच्छा शो देने के लिए मैं हमेशा मेकर्स का शुक्रगुजार रहूंगा. लेकिन दोस्तों, कहीं पहुंचने के लिए कहीं से निकलना जरूरी होता है, और मैं बहुत बेहतर और शांति वाली जगह पर हूं. अगर सच कहूं तो अगर मौका दिया गया तो अनुपमा के 80% कलाकार वहां से बाहर निकलना चाहेंगे. लेकिन  रिस्क लेने की और सही के लिए लड़ने की ताकत हर किसी में नहीं होती.'

आखिर क्यों अनुपमा के एक्टर्स छोड़ना चाहते है शो ?

पारस का ये जवाब इंटरनेट पर आग की तरह  फैलने लगा है. लोगों के जहन में सवाल उठने लगे है कि आखिर क्यों अनुपमा के एक्टर्स एक सुपरहिट शो को छोड़ना चाहते हैं? आखिर ऐसा क्या हुआ है?  बता दें पारस के इस जवाब पर अनुपमा की टीम की तरफ से अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है. 

Trending news