Naagin 7 Viral Promo: एकता कपूर के नागिन में बिग बॉस की चार हसीनाओं की एंट्री! आखिर कौन है नीली नागिन?
Advertisement
trendingNow11563551

Naagin 7 Viral Promo: एकता कपूर के नागिन में बिग बॉस की चार हसीनाओं की एंट्री! आखिर कौन है नीली नागिन?

Naagin 7 Fake Promo: नागिन 6 के खत्म होने की खबरों के बीच ही अब सामने आ गया है नागिन 7 का प्रोमो भी. जिसे देखकर ऑडियंस का ही नहीं बल्कि खुद एकता कपूर का भी दिमाग हिल बैठा है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Naagin 7 promo: नागिन टेलीविजन की एक पॉपुलर सीरीज है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसका ये छठा सीजन चल रहा है जिसमे तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले कर रही हैं. खबर है कि जल्द ही ये खत्म होने जा रहा है और शुरूआत होने जा रही है इसकी अगली कड़ी यानि नागिन 7 की. जिसका एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो की खासियत ये है कि इसमें एक नहीं, दो नहीं बल्कि टीवी की 4-4 हसीनाएं एक साथ नजर आ रही हैं. निम्रत कौर आहलूवालिया, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर और प्रियंका चाहर चौधरी यानि बिग बॉस में नजर आईं चारों हसीनाएं इस प्रोमो में हैं. जिन्हें देख फैंस का ही नहीं बल्कि एकता कपूर का भी दिमाग चकरा गया है. 

क्या है प्रोमो में
प्रोमो की शुरुआत में निम्रत लाल रंग का दुपट्टा ओढ़े दिख रही हैं वो घूंघट हटाती हैं और फिर नजर आती हैं टीना दत्ता जो बड़ी ही हैरानी में नजर आ रही हैं. प्रियंका की एंट्री होती है और एक बड़ा सा झूमर जमीन पर गिरता है. जिससे टीना बाल-बाल बचती हैं. उनके चेहरे पर खून नजर आता है. तभी सुम्बुल उन्हें हैरानी से देखती हैं. 

वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस के रिएक्शन भी इस पर आ रहे हैं. लोगो ज्यादातर सुम्बुल की तारीफ करते दिख रहे हैं. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हैं लेकिन आपको बता दें कि ये नागिन 7 का रीयल प्रोमो नहीं है बल्कि इसे किसी ने एडिट करके तैयार किया है और देखते ही देखते ये वायरल हो गया है.    

कौन होगी नीली नागिन?
नागिन 6 फिलहाल खत्म नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि शो का क्लाइमैक्स आ गया है. जल्द ही किसी मोड़ पर लाकर इस कहानी को खत्म किया जाएगा जिसे नागिन 7 में आगे बढ़ाया जाएगा. हाल ही में नागिन 6 के नए प्रोमो में नीली नागिन कौन होगी इस पर सस्पेंस बरकरार है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news