Khatron Ke Khiladi 13: भिड़ गईं दो हसीनाएं, अर्चना ने डेजी को कह डाला- फ्लॉप फिल्मों की हीरोईन
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: भिड़ गईं दो हसीनाएं, अर्चना ने डेजी को कह डाला- फ्लॉप फिल्मों की हीरोईन

KKK 13: डेजी शाह से जब एक इंटरव्यू में अर्चना को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि उन्हें वो बिल्कुल भी एंटरटेनिंग नहीं लगीं और उनकी आवाज से उनके कानों में खून निकलता है. बस ये सुनते ही अर्चना ने भी डेजी से भिड़ने में देर ना की.

Khatron Ke Khiladi 13: भिड़ गईं दो हसीनाएं, अर्चना ने डेजी को कह डाला- फ्लॉप फिल्मों की हीरोईन

Daisy Shah and Archana Gautam: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) का आगाज हो चुका है. कंटेस्टेंट जहां इस शो में डर का सामना करते दिख रहे हैं तो वहीं टास्क से इतर दो फीमेल कंटेस्टेंट के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. हम बात कर रहे हैं डेजी शाह (Daisy Shah) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की जो सोशल मीडिया पर एक दूसरे के प्रति कड़वाहट और जहर उगलने का काम कर रहे हैं. डेजी शाह ने इंटरव्यू में अर्चना को लेकर कुछ कहा तो वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं और सोशल मीडिया पर उन्होंने डेजी के धमकी तक दे डाली.

डेजी शाह से जब एक इंटरव्यू में अर्चना को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि उन्हें वो बिल्कुल भी एंटरटेनिंग नहीं लगीं और उनकी आवाज से उनके कानों में खून निकलता है. बस अर्चना गौतम को जब ये बात पता चली तो मिर्ची लगनी ही थी और फिर उन्हें रोकने वाला कौन था. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डेजी की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- बोल भी कौन रहा है फ्लॉप मूवीज की हीरोइन, खुद कर लिया होता ऐसा एंटरटेनमेंट तो आज पता नहीं कहां होती. 

fallback

अर्चना यही नहीं रूकीं. उन्होंने आगे लिखा- 2 बार एलिमिनेट किया है ना इसलिए नाराज है मुझसे, कोई बात नहीं बाबू ये शो है इसमें एंटरटेनमेंट करके और स्टंट करके ही चैनल पैसा देता. वहीं अर्चना डेजी को चेतावनी देने से भी नहीं कतराई. उन्होंने अगली पोस्ट में लिखा- देखो, उंगली मत करो, नहीं तो मैं हाथ कर देती हूं और कुछ ज्यादा ही सच बोल देती हूं.

डेजी ने भी दिया शानदार जवाब
वहीं अर्चना की इस बातों का करारा जवाब डेजी ने भी दे डाला. उन्होंने लिखा- किसी को भद्दा कमेंट करना पसंद नहीं है तो ये उसकी मर्जी है. जो कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के दौरान फालतू कमेंट्स करता है तो वो पागल है. चैनल आपको वो दिखाता है जो आप देखना पसंद करते हैं. अब सवाल ये कि आखिर दोनों के बीच ये हुआ क्या है. दरअसल, शो के दौरान ही दोनों के बीच कुछ हुआ है और इसके साइडइफेक्ट्स अब देखने को मिल रहे हैं. 

Trending news