Indian Idol 13: जीत के करीब पहुंचकर शो की चर्चित कंटेस्टेंट ने बीच में छोड़ा शो, रो-रोकर बताई मजबूरी!
Advertisement

Indian Idol 13: जीत के करीब पहुंचकर शो की चर्चित कंटेस्टेंट ने बीच में छोड़ा शो, रो-रोकर बताई मजबूरी!

Indian Idol 13 Senjuti Das: इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 की धूम खूब देखी जा रही है. बेहतरीन कंटेस्टेंट अपने गानों से दर्शकों का दिल बहला रहे हैं. लेकिन इस बीच एक कंटेस्टेंट ने फिनाले के करीब जाकर शो छोड़ने का फैसला ले लिया है जिससे जज भी दंग रह गए हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Indian Idol 13 News: इंडियन आइडल में बेहतरीन कंटेस्टेंट अपनी गायकी से लोगों को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं. इस सभी प्रतिभागियों में एक सेंजुती दास भी हैं जिनकी खूबसूरत आवाज ने लोगों के दिलों पर कब्जा सा कर लिया है. लेकिन हर हफ्ते बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाली सेंजुती ने अब कुछ ऐसा ऐलान कर दिया जिससे शो के जज भी हैरान हैं. इन्होंने शो को बीच में छोड़ने का फैसला लिया है और इसके पीछे की वजह बताते हुए सेंजुती अपने आंसूं नहीं रोक पाईं. वो काफी इमोशनल नजर आईं. 

इस वजह से शो को छोड़ने का किया ऐलान
इस हफ्ते आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसमें सेंजुती शो को छोड़ने की बात कहते हुए नजर आ रही हैं साथ ही वो इस फैसले के पीछे की वजह भी बताती हैं. वो कहती हैं कि उनके पिता की तबीयत इस वक्त काफी खराब है और वो अस्पताल में हैं. लिहाजा उनकी मां अकेले सब कुछ हैंडल नहीं कर पा रहीं. जिसके कारण ही उन्हें शो छोड़कर पिता के पास जाना है. उनकी वहां ज्यादा जरूरत है. ये कहते हुए उनकी आंखें भर आती है और जज भी काफी परेशान नजर आते है. 

क्या वाकई होगी शो से विदाई
अब सवाल ये कि क्या वाकई सेंजुती की विदाई शो से हो जाएगी या फिर कोई बीच का रास्ता निकाल लिया जाएगा. ताकि सेंजुती को इस मोड़ पर आकर अपने सपनों को यूं अधर में छोड़ना ना पड़े. सेंजुती की किस्मत का फैसला आने वाले एपिसोड में हो ही जाएगा. वैसे आपको बता दें कि सेंजुती एक बेहतरीन सिंगर हैं जो पहले भी कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं और हर बार उनकी गायकी को सराहा ही गया है. इस बार इंडियन आइडल के जज भी उनसे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. वहीं इस हफ्ते अब्बास मस्तान शो के गेस्ट बन सकते हैं लिहाजा कंटेस्टेंट उन्हीं की फिल्मों के गाने गाते हुए दिखेंगे.    

Trending news