">एक जिद ने खराब कर दिया गोपी बहू का करियर, आज हो रहा पछतावा
Advertisement

एक जिद ने खराब कर दिया गोपी बहू का करियर, आज हो रहा पछतावा

जिया मानेक की एक गलती ने उनकी पूरी जिंदगी खराब कर दी. एक्ट्रेस को इस बात का पछतावा आज भी होता है लेकिन वो कहते हैं ना अब पछिताय होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत.

एक जिद ने खराब कर दिया गोपी बहू का करियर, आज हो रहा पछतावा

Gia manek: जिया मानेक टीवी का वो चेहरा हैं जिनकी मासूमियत देख किसी का भी दिल उन पर आ जाए और कोई भी उनका फैन बन जाए. 'साथ निभाना साथिया' शो से घर- घर में जिया सबकी फेवरेट गोपी बहू बन गईं. भले ही बाद में शो में उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी ने ले ली लेकिन लोगों के दिलों में आज भी गोपी बहू के किरदार में जिया का ही नाम याद है. 'साथ निभाना साथिया' सीरियल साल 2010 में रिलीज हुआ. इस शो में जिया ने गोपी बहू का किरदार निभाया और लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. जिया का किरदार एक दम संस्कारी, बेचारी और भोलीभाली बहू का दिखाया गया था. 

इस तरह छोड़ा सीरियल

दर्शकों की जिया फेवरेट गोपी बहू बन चुकी थी और ये सीरियल टीआरपी के मामले में नंबर 1 बन चुका था लेकिन रातों रात जिया ने शो छोड़कर सबको हैरान कर दिया. दरअसल, जिया संस्कारी बहू का किरदार निभा कर बोर हो चुकी थीं जिस वजह से वो जिंदगी में कुछ अलग करना चाहती थीं. इस बीच जिया को 'झलक दिखला जा' का ऑफर आया और उन्होंने इस शो को करने की ठान ली. हालांकि शो के मेकर्स ने जियो को रोकने की उन्हें समझाने की लाख कोशिश की लेकिन उनके सिर पर अलग ही फितूर सवार था जिस वजह से वो किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं और उन्होंने आखिर में शो को अलविदा कह दिया. जिया के शो छोड़ने के बाद टीआरपी काफी गिर गई. 

एक रिस्क ने बिगाड़ दिया सब कुछ

जिया 'झलक दिखला जा' का हिस्सा बनीं. कुछ दिनों तक वो सुर्खियों में बनी रही मगर वो शो जीत नहीं पाई और वो बीच में ही एलिमिनेट हो गई. 'झलक दिखला जा' के बाद उन्हें कभी भी किसी सीरियल में मेन लीड नहीं मिला. कहा जाता है कि अगर जिया 'साथ निभाना साथिया' नहीं  छोड़ती तो आज उनका करियर एक अलग ही मुकाम पर होता. खैर, जिया के किस्मत में कुछ और ही लिखा था. बता दें एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं.

Trending news