पहने काले चश्मे, पांव में बूट; फिर चलाई बाइक... टीवी की संस्कारी बहू का ये स्वैग देख खुले रह गए लोगों के मुंह
Advertisement

पहने काले चश्मे, पांव में बूट; फिर चलाई बाइक... टीवी की संस्कारी बहू का ये स्वैग देख खुले रह गए लोगों के मुंह

Divyanka Tripathi Video: हमेशा साड़ी और सूट पहन गहनों से लदी रहने वाली दिव्यांका को लोगों ने जब खतरों के खिलाड़ी में देखा तो उनका मुंह खुला का खुला रह गया था. वहीं अब एक्ट्रेस का स्वैग देख एक बार फिर उनके फैंस दंग रह गए हैं.  

 

फोटो - सोशल मीडिया

Divyanka Tripathi Viral Video: टेलीविजन की बहुओं का भी जवाब नहीं. स्क्रीन पर भले ही गज-गज लंबे घूंघट में दबी रहती हों. भोली भाली सी सूरत वाले इस किरदार की आंखें हमेशा नम ही रहती हैं. लेकिन असल जिंदगी में ये बहुएं बवाल से कम नहीं. ये सोशल मीडिया पर आती हैं तो होश उड़ाए बगैर नहीं रहतीं. अब ऐसा ही कुछ टीवी की सबसे सीधी साधी बहू ने भी कर दिया है. बूट पहन और आंखों पर चश्मे लगाकर ये हसीना बाइक पर घूमने निकलीं तो देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई. 

बाइक पर निकलीं दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका ने हाल ही में नई बाइक ली है जिस पर वो घूमने के लिए निकलीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो बाइक पर बैठीं जर आ रही हैं वो भी पूरे स्टाइल में इसके बाद वो मुंबई में इधर-उधर घूमती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा- मैं पिछले कुछ दिनों से काफी खुश हूं और इसकी वजह है ये गिफ्ट जो मैंने खुद को दिया है. बड़े सपनों को देखने के बाद उन्हें हासिल करने से बढ़कर और कुछ नहीं. 

फैंस भी दिव्यांका का ऐसा स्वैग देखकर हैरान हैं. हालांकि हमेशा से ही दिव्यांका टॉम बॉय रही हैं लेकिन इसके बावजूद उनका मासूम और सादगी सा भरा चेहरे के कारण उन्हें सीधी-सादी बहू का किरदार निभाने का मौका मिला और वो घर-घर में छा गईं. 

फिलहाल किसी शो में नहीं आ रही नजर
दिव्यांका का आखिरी हिट सीरियल था ‘ये हैं मोहब्बतें’ जो कई साल चला लेकिन अब वो काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं. फिलहाल वो किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं. दिव्यांका ने पति विवेक दहिया से शादी की है जो खुद भी बेहतरीन एक्टर हैं. विवेक टीवी से फिल्मों में भी कदम रख चुके हैं.       

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news