फैन ने पूछा-क्या आप वर्जिन हैं? Divya Agarwal ने बिना आपा खोए दिया ऐसा जवाब
Advertisement

फैन ने पूछा-क्या आप वर्जिन हैं? Divya Agarwal ने बिना आपा खोए दिया ऐसा जवाब

Divya Agarwal Latest News: दिव्या ने सोशल मीडिया पर एक Q&A सेशन रखा जिसमें वह फैन्स से सीधे मुखातिब हुईं और उनके सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने अपनी लिमिट क्रॉस कर डाली और दिव्या से बेहद निजी सवाल पूछ डाला जिसका दिव्या ने भी जवाब दिया. 

फैन ने पूछा-क्या आप वर्जिन हैं? Divya Agarwal ने बिना आपा खोए दिया ऐसा जवाब

Divya Agarwal Q&A Session: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर सबको चौंका दिया था. इसके बाद वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ रिश्तों को लेकर विवादों में घिर गईं. अब हाल ही में इन विवादों के बीच दिव्या ने सोशल मीडिया पर एक Q&A सेशन रखा जिसमें वह फैन्स से सीधे मुखातिब हुईं और उनके सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने अपनी लिमिट क्रॉस कर डाली और दिव्या से बेहद निजी सवाल पूछ डाला जिसका दिव्या ने भी जवाब दिया. 

फैन ने पार की हद

फैन ने दिव्या से पूछा-क्या आप वर्जिन हैं? दिव्या इस बेहद पर्सनल सवाल का जवाब देने से भी नहीं हिचकिचाईं और बिना आपा खोए उन्होंने कहा-हां. इसके बाद एक फैन ने दिव्या से रिलेशनशिप एडवाइज लेनी चाही तो उन्होंने कहा-जब आप किसी के साथ अपनी जिंदगी शेयर करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो इसपर काफी काम करना पड़ता है. लेकिन फिर सब चीजें बिन एफर्ट के भी होती चली जाती हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू में दिव्या ने वरुण के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा कि वो समय उनके लिए सबसे कठिन था और इससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा.

एक्स ब्वॉयफ्रेंड से हुआ विवाद

बता दें कि वरुण और दिव्या ने टीवी शो ऐस ऑफ़ स्पेस और स्पिल्ट्सविला में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और ये रिलेशनशिप में आ गए थे लेकिन 2022 में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना ब्रेकअप अनाउंस करते हुए सबको चौंका दिया था. पिछले दिनों विवाद तब हुआ था जब वरुण की बहन ने दिव्या को सोशल मीडिया के जरिए अपने पुश्तैनी गहने वापस करने को कहा था जो वरुण ने उन्हें रिलेशनशिप के दौरान दिए थे. दिव्या ने भी इन गहनों को लौटाने का पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उन्होंने न कभी इसे मांगा था और न ही कभी पहना. 
 

 

Trending news