Disha Parmar Photo: प्रेग्नेंट दिशा ने मोनोकिनी पहन पूल किनारे दिए पोज, तारीफ मिली और ट्रोलिंग भी
Advertisement

Disha Parmar Photo: प्रेग्नेंट दिशा ने मोनोकिनी पहन पूल किनारे दिए पोज, तारीफ मिली और ट्रोलिंग भी

Disha Parmar Latest news: दिशा परमार ने शादी की दूसरी सालगिरह गोवा में मनाई जहां से दिशा ने तस्वीर शेयर की जिसमें वो पूल किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

 

Disha Parmar Photo: प्रेग्नेंट दिशा ने मोनोकिनी पहन पूल किनारे दिए पोज, तारीफ मिली और ट्रोलिंग भी

Disha Parmar Baby Bump: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार प्रेग्नेंट हैं और अब प्रेग्नेंसी में वो पूल किनारे इन्जॉय करती दिखीं तो लोगों के रिएक्शन तो आने ही थे और ऐसा ही हुआ. मोनोकिनी पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर जहां कुछ लोग दिशा की तारीफ करते दिखे तो कुछ लोगों ने ट्रोलिंग करने में भी कोई कमी नहीं रखी और सोशल मीडिया पर ही उन्हें खूब खरी-खरी सुना डाली. 

गोवा में मना रहीं छुट्टियां
गोवा में अपने बेबी मून को इन्जॉय करने और शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करने गईं दिशा ने ये खास तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का दिन बना दिया. महरून कलर की मोनोकिनी पहने दिशा पूल किनारे बैठी दिख रही हैं जिससे साफ है कि लाइफ के इस फेज को कितना इन्जॉय कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद जहां कुछ लोग दिशा की तारीफ करते दिखे तो कुछ ने उन्हें बातें ही सुना डाली. एक यूजर ने लिखा- हमारी संस्कारी प्रिया ऐसा नहीं कर सकती. मिस्टर कपूर रोको इन्हें. तो वहीं अन्य यूजर ने कमेंट किया- थोड़ा खराब लगा मुझे. यानि बड़े अच्छे लगते हैं कि प्रिया को ऐसे देख ये बात लोगों को कुछ हजम नहीं हुई. 

जल्द बनेंगी मम्मी
सोशल मीडिया के जरिए राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी. हाल ही में दिशा ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने प्लानिंग नहीं की थी बल्कि ये सब अचानक हुआ जिससे वो काफी खुश हैं. जल्द ही दिशा मम्मी भी बन जाएंगी जिसे लेकर दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. बात राहुल-दिशा की शादी की करें तो 18 जुलाई को इनकी शादी को 2 साल हो चुके हैं. इसकी मुलाकात काफी साल पहले हुए लेकिन जब राहुल बिग बॉस 15 में पहुंचे तो उन्होंने दिशा को शो में ही प्रपोज कर दिया था और यही से इनकी प्रेम कहानी का आगाज हुआ.     

Trending news