शो छोड़ते ही एक दूसरे से भिड़ने को तैयार Disha parmar-Nakuul Mehta, जीतने के लिए लगाएंगे जान की बाजी
Advertisement

शो छोड़ते ही एक दूसरे से भिड़ने को तैयार Disha parmar-Nakuul Mehta, जीतने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Disha Parmar and Nakuul Mehta: दिशा परमार और नकुल मेहता अब तक साथ में हिट शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रहे थे. लेकिन अब दोनों साथ नहीं बल्कि एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं और जीतने के लिए जाम की बाजी लगाने से भी नहीं कतराने वाले. क्या है माजरा चलिए बताते हैं आपको. 

दिशा परमार और नकुल मेहता

Disha and Nakuul in Khatron Ke Khiladi 13: दिशा परमार और नकुल मेहता टेलीविजन की हिट जोड़ी है जो काफी समय से बड़े अच्छे लगते हैं शो में साथ नजर आ रही थी. लेकिन हाल ही में खबर आई कि दोनों ने ही शो से किनारा कर लिया है. बताया गया है कि शो में 20 साल का लीप आने के चलते ये फैसला दोनों ही कलाकारों ने लिया क्योंकि वो ज्यादा उम्र का किरदार नहीं निभाना चाहते थे. लेकिन ये क्या यहां तो माजरा कुछ और ही है. शो में लीप नहीं जनाब बल्कि किसी और वजह से दोनों ने शो छोड़ने का फैसला लिया और वो वजह थी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13.

स्टंट करते दिखेंगे प्रिया और राम
जी हां... खबर आई है कि दिशा और नकुल दोनों की ही एंट्री रोहित शेट्टी के चर्चित शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में हो गई है. इसी वजह से दोनों ने बड़े अच्छे लगते हैं शो से किनारा कर लिया है. यानि अब तक साथ में दिखने वाली ये जोड़ी अब अकेले-अकेले खुद की जीत के लिए लड़ते दिखेंगे और खतरों का विनर बनने के लिए अपने डर ही नहीं बल्कि जान की बाजी भी लगा देंगे. इससे पहले दोनों को कभी स्टंट करते नहीं देखा गया है तो ये वाकई इनके फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होने वाला है. दिशा से पहले उनके पति राहुल वैद्य इस शो का हिस्सा रह चुके हैं. जहां राहुल ने अच्छे से अपने टास्क किए लेकिन वो फिर भी शो से बाहर हो गए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

ये सेलेब्स भी आ सकते हैं शो में नजर
वैसे दिशा और नकुल के अलावा भी कुछ और नाम सामने आए हैं जो स्टंट बेस्ड रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं. इनमें बिग बॉस में नजर आए शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी के अलावा  लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी का नाम भी सामने आ रहा है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 
  

Trending news