प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के अगले ही दिन Disha Parmar ने दे दी एक और खुशखबरी, खुशी से झूमे फैंस
Advertisement

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के अगले ही दिन Disha Parmar ने दे दी एक और खुशखबरी, खुशी से झूमे फैंस

Disha Parmar Latest News: एक दिन पहले ही दिशा परमार ने जल्द ही मां बनने की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी और अब उन्होंने एक और खुशखबरी अपने चाहनेवालों को बताई तो वो खुशी से झूम उठे. 

 

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के अगले ही दिन Disha Parmar ने दे दी एक और खुशखबरी, खुशी से झूमे फैंस

Bade Achhe Lagte Hain 3 Promo: बड़े अच्छे लगते हैं के सफल रहे पहले और दूसरे सीजन के बाद अब तीसरा सीजन भी अनाउंस कर दिया गया है. खास बात ये है कि एक बार फिर दिशा परमार (Disha Parmar) और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) की जोड़ी साथ नजर आएगी. जिसकी अनाउंसमेंट भी दोनों ने सोशल मीडिय पर शेयर कर दी है. एक शानदार प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें दिशा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. इससे साफ है कि प्रेग्नेंसी में ही दिशा इसकी शूटिंग करने जा रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया प्रोमो
खास बात ये है कि ये शो अगले हफ्ते से ही शुरू होने जा रहा है. बड़े अच्छे लगते हैं 3 का आगाज 25 मई से होने जा रहा है. सोमवार से शुक्रवार तक रात 8 बजे सोनी पर इसे टेलीकास्ट किया जाएगा. किरदार वहीं होंगे लेकिन कहानी और किस्से नए होंगे. वैसे ये तीसरा मौका है जब नकुल और दिशा किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखे हैं. इससे पहले दोनों ने टीवी पर अपने करियर का आगाज भी साथ ही किया था. शो का नाम था प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा. लेकिन अब वो एक लंबा सफर तय करते करते यहां तक आ पहुंचे हैं.  

मां बनने वाली हैं दिशा
वैसे आपको बता दें कि एक दिन पहले ही दिशा परमार और राहुल वैद्य ने ये खुशखबरी सभी के साथ शेयर की कि वो पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. दोनों ने बेहद ही खूबसूरत तस्वीरों के साथ ये गुड न्यूज दी थी. साथ ही उन्होंने सोनोग्राफी रिपोर्ट् की एक झलक में अपने बेबी की हलचल को भी दिखाया था. ये किसी भी इंसान के लिए बेहद ही खास लम्हा होता है. जल्द ही इनकी शादी को 2 साल भी पूरे होने वाले हैं. दोनों ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी.   

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana Father Dies: अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

    

  

Trending news