Bigg Boss OTT 2: साइरस ब्रोचा ने बीच में छोड़ा सलमान खान का शो, अचानक लिया इमरजेंसी एग्जिट
Advertisement
trendingNow11774367

Bigg Boss OTT 2: साइरस ब्रोचा ने बीच में छोड़ा सलमान खान का शो, अचानक लिया इमरजेंसी एग्जिट

BB OTT 2 को लेकर शॉकिंग खबर है. शो के दमदार कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा शो से आउट हो गए हैं. साइरस के आउट होने की खबर जानने के बाद फैंस हिल गए हैं. खबरों की मानें तो परिवार में आई मेडिकल इमरजेंसी की वजह से साइरस बेघर हुए हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुए साइरस ब्रोचा

BB OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से शॉकिंग खबर है. वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने शो से बाहर जाने के लिए गिड़गिड़ाने वाले साइरस ब्रोचा शो से बाहर निकल गए हैं. साइरस ( Cyrus Broacha) को शो से अचानक घर से बाहर का रास्ता दिखाया दिया. हालांकि साइरस को अचानक शो से क्यों निकाला गया ये सवाल कई लोगों के मन में है. लेकिन खबर ये है कि साइरस को फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से शो से बाहर गए हैं.

बिग बॉस ने दी जाने की परमीशन
'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT2) लेटेस्ट एपिसोड में साइरस को शो छोड़ते हुए देखा गया. शो में दिखाय गया कि बिग बॉस साइरस को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें फैमिली इमरजेंसी के बारे में बताते हैं. इसके बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि घर में मेडिकल इमरजेंसी की वजह से साइरस एग्जिट ले रहे हैं. इसे लेकर चैनल की ओर से पोस्ट भी किया गया है. इसमें लिखा है- 'परिवार में अचानक मेडिकल इमरजेंसी की वजह से साइरस को बिग बॉस ओटीटी 2 से इमरजेंसी एग्जिट लेना पड़ा, साइरस और उनकी फैमिली की रिक्वेस्ट की वजह से. हम आपको प्राइवेसी की अपील करते हैं.'

 

 

 

 

सलमान खान ने शो ना छोड़ने की दी थी सलाह
साइरस ब्रोचा के शो बीच में ही छोड़ने की खबर ने फैंस को हिलाकर रख दिया है. साइरस शो में अच्छा खेल रहे थे लेकिन ठीक ना सोना और खाने की दिक्कतों को लेकर उन्हें कई परेशानियां हो रही थीं.इसी वजह से वीकेंड का वार में साइरस ने सलमान खान से शो से बाहर निकालने की अपील की थी. हालांकि सलमान ने उन्हें यही सलाह दी थी कि ये उनके हाथ में नहीं है. वो अच्छा खेल रहे हैं अभी शो में रहे. इस बीच शो में दिखाया गया कि घरवालों ने कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के खिलाफ चाल चली. जब बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि ऐसा कौन है जिसे कभी कैप्टन ना बनाया जाए तो सभी ने अभिषेक मल्हान का नाम लिया.

 

 

 

 

Trending news