खुद के बच्चे को पटकर किया घायल, CID एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया केस
Advertisement

खुद के बच्चे को पटकर किया घायल, CID एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया केस

'सीआईडी' फेम चंद्रिका साहा ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया हैं. उन्होंने पति पर अपने बच्चे को मार मार कर बेहोश करने का आरोप लगाया हैं.

खुद के बच्चे को पटकर किया घायल,  CID एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया केस

CID Fame Chandrika saha: टेलीविजन अभिनेत्री चंद्रिका साहा 'अदालत', 'सीआईडी' और 'सावधान इंडिया: क्राइम अलर्ट' जैसे शो में अपने काम के लिए जानी जाती है. एक्टर ने हाल ही में अपने पति के उपर केस दर्ज करवाया है. वजह जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. चंद्रिका  के पति ने अपने खुद के बच्चे को जमीन पर पटक पटक कर बेहोश कर दिया. आखिर ऐसा कौन सा पिता खुद के छोटे बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार करता है. जब एक्टर ने अपने बच्चे को जमीन पर गिरा हुआ देखा तो उसकी रुह कांप उठी और जब उन्होंने बेडरुम का सीसीटीवी फुटेज देखा तो वो देखकर उन्हें 440 वोल्ट का झटका लगा.

पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई शिकायत

चंद्रिका  ने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर के पति अपने बच्चे से खुश नहीं थे. बता दें चंद्रिका शादीशुदा थी ,उनका तलाक 3 साल पहले 2020 में हुआ है. इस दरमियां वो अमन से मिली. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. वो साथ रहने लगे. इसी बीच पता चला कि चंद्रिका प्रेग्नेंट है तो अमन ने उसे बच्चा गिराने के लिए कहा लेकिन चंद्रिका बच्चा गिराने के लिए तैयार नहीं थी. ऐसे में दोनों ने शादी कर ली. 

बच्चे से नहीं थे खुश 
इस घटना को देखकर ये तो साफ हो गया है कि अमन अपनी शादीशुदा जिंदगी और अपने बच्चे से बिल्कुल खुश नहीं था. यहीं कारण है कि अमन ने अपना सारा गुस्सा अपने छोटे से बच्चे पर निकाल दिया. हालाकिं अमन के खिलाफ केस दर्ज की गईं है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं. 

Trending news