Bigg Boss 16 के इस Ex-कंटेस्टेंट का छलका दर्द! बोले- प्राइवेट पार्ट को लेकर ऐसी डिमांड..
Advertisement
trendingNow11551237

Bigg Boss 16 के इस Ex-कंटेस्टेंट का छलका दर्द! बोले- प्राइवेट पार्ट को लेकर ऐसी डिमांड..

Ankit Gupta Casting Couch: बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. अंकित ने बताया कैसे काम के बदले उनसे गंदी डिमांड की गई थी. 

अंकित गुप्ता

Bigg Boss 16 Ankit Gupta on Casting Couch: टीवी एक्टर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Bigg Boss 16) बिग बॉस 16 में अपने शांत स्वभाव को लेकर काफी पॉपुलर हुए. बिग बॉस के बाद अंकित गुप्ता (Ankit Gupta New Show) कलर्स के नए शो 'जुनूनियत' में दिखाई देने वाले हैं. अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Casting Couch) ने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के एक काले सच का खुलासा कर दिया है. अंकित (Ankit Gupta Tv Shows) ने कास्टिंग काउच को लेकर ऐसी बात बताई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. 

अंकित गुप्ता का कास्टिंग काउच पर छलका दर्द! 

कलर्स के शो 'उड़ारियां' और 'बिग बॉस 16' से सुर्खियां बटोरने वाले अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Reveals Casting Couch Experience) ने हाल ही कास्टिंग काउच और टीवी इंडस्ट्री का घिनौना चेहरा दुनिया को दिखाया है. अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Bigg Boss) ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वालों को समझौता करना पड़ता है. पिंकविला से बात करते हुए अंकित गुप्ता ने कहा, इंडस्ट्री में काम देने के बदले उनसे समझौता करने के लिए कहा गया था.

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Tv Shows) ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा, 'बहुत सारे लोग चाहते थे कि मैं समझौता करूं, वे कहते थे अंकित ऐसे तो काम नहीं मिलता इंडस्ट्री में , हमने कई लोगों को लॉन्च किया है.' अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Interview) ने इंटरव्यू में बताया, 'जिन्होंने मुझे इस तरह की एडवाइस दी, उन लोगों का कहना था कि वह बड़े-बड़े एक्टर्स को लॉन्च कर चुके हैं. उस सभी ने उस मुकाम तक पहुंचने के लिए समझौता किया है, जहां भी वह अभी हैं.' 

प्राइवेट पार्ट को लेकर की गई थी डिमांड...

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta New Show) ने इसे अपना सबसे खराब अनुभव बताते हुए कहा, 'मैं उन लोगों में से नहीं हूं और अगर हूं भी तो मैं यह नहीं कर सकता हूं, यह मेरा सबसे घटिया एक्सपीरियंस है.' साथ ही एक्टर ने एक और खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने जब समझौता करने से साफ मना कर दिया तो वह बोले ठीक है, आप इसे नहीं करना चाहते लेकिन कम से मक मुझे इसे (प्राइवेट पार्ट) छूने तो दो. ऊपर से ही सही...' अंकित ने बताया, वह यह सब सुनकर घबरा गए थे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news