Bigg Boss OTT 2 से इस हसीना का पत्ता कटा? Salman Khan ने वीकेंड का वार पर दिखाया बाहर का रास्ता!
Advertisement
trendingNow11752894

Bigg Boss OTT 2 से इस हसीना का पत्ता कटा? Salman Khan ने वीकेंड का वार पर दिखाया बाहर का रास्ता!

Bigg Boss OTT 2 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 2 वीकेंड का वार का पहला एलिमिनेशन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते बिग बॉस के घर से पलक पुरसवानी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. 

बिग बॉस ओटीटी 2 सलमान खान

Bigg Boss OTT 2 Salman Khan Show: बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला वीकेंड का वार हो चुका है. जहां सलमान खान (Salman Khan) ने आलिया सिद्दीकी से लेकर आकांक्षा पुरी की जमकर क्लास लगाई है. साथ ही सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस (Bigg Boss OTT 2) पहले हफ्ते का एविक्शन होने वाला है, क्योंकि हर किसी को लग रहा था कि पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) एलिमिनेट हो गए हैं तो इस बार किसी को बिग बॉस के घर से बाहर नहीं किया जाएगा. लेकिन सलमान खान ने वीकेंड का वार पर आकर पूरा खेल पलट डाला है. 

इस कंटेस्टेंट पर गिरी एलिमिनेशन की गाज?

बिग बॉस की जानकारी देने वाले सोशल मीडिया पेज द खबरी का दावा है कि इस बार शो से पलक पुरसवानी (Palak Purswani) को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. हालांकि पलक पुरसवानी के एविक्शन पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं किया गया है. बिग बॉस ओटीटी 2 वीकेंड का वार के शनिवार एपिसोड में सलमान खान ने एंट्री लेकर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui), आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) समेत कई घरवालों की क्लास लगाई है. लेकिन किस सदस्य को एविक्ट किया गया है, वह अभी नहीं दिखाया गया है. 

लाइव स्ट्रीमिंग है दो दिनों से बंद!

बता दें, इस बार बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 2 New Episode) के नए सीजन में वीकेंड का वार के लिए लाइव स्ट्रीमिंग को बंद कर दिया गया है. जी हां...लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए शो में क्या-क्या चल रहा है उसपर लोगों की 24 घंटे नजर रहती है, ऐसे में जब तक एपिसोड आता है, तब तक सारे सस्पेंस खुल चुके होते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए वीकेंड का वार एपिसोड के लिए शनिवार और रविवार को लाइव स्ट्रीमिंग बंद रखी गई है. बिग बॉस ओटीटी वीकेंड का वार एपिसोड शनिवार-रविवार 9 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट हो रहा है.

Trending news