Bigg Boss 17: सलमान के शो में आ रहे ये 13 सेलेब्रिटी, कपल्स Vs सिंगल्स में होगा मुकाबला
Advertisement
trendingNow11852886

Bigg Boss 17: सलमान के शो में आ रहे ये 13 सेलेब्रिटी, कपल्स Vs सिंगल्स में होगा मुकाबला

Bigg Boss 17 Contestants Name with List: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 का आगाज जल्द ही होने जा रहा है. लिहाजा इसे लेकर नित नई अपडेट्स सामने आ रही है. अब शो में एंट्री लेने वाले कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Bigg Boss 17: सलमान के शो में आ रहे ये 13 सेलेब्रिटी, कपल्स Vs सिंगल्स में होगा मुकाबला

Bigg Boss 17 Start Date: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद अब बारी है बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की. नए सीजन को लेकर रोजाना नया अपडेट्स सामने आ रहे हैं खासतौर से उन सेलेब्स के नाम पर चर्चा जोरों पर है जो शो में एंट्री लेने जा रहे हैं. अब 13 नाम फाइनल माने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि यही कंटेस्टेंट इस बार सीजन में दिखेंगे जिनमे से 3 कपल्स होंगे तो 7 सिंगल ही खेल को खेलते दिखेंगे. इनमे टीवी की दुनिया के ब़ड़े नाम शामिल हैं. चलिए बताते हैं कि इस सीजन कौन-कौन शो में दिखने वाला है. 

ये कपल्स शो में लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का
तीन कपल्स जिनके शो में आने की संभावना है उनमे पहला नाम है-सीमा हैदर और सचिन का. पाकिस्तान से प्यार की खातिर भारत आई सीमा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. कहा जा  रहा है कि मेकर्स ने इन्हें अप्रोच किया है और दोनों ही शो में आ सकते हैं. दूसरा नाम है ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का. ये टीवी की चर्चित जोड़ी है जिसका नाम काफी समय से बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा में हैं. वहीं तीसरा नाम पांड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लों और एलिस खुशी का है जो जोड़ी में शो में एंट्री लेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

वहीं इनके अलावा जो चेहरे शो में नजर आ सकते हैं उनमे ईशा मालवीय, मल्लिका सिंह, समर्थ जुरेल, ट्विंकल अरोड़ा, हर्ष बेनिवाल और सौरव जोशी का नाम शामिल है. वहीं खबर है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संगीता घोष भी इस बार बिग बॉस में एंट्री ले सकती हैं. जो देश में निकला होगा चांद और स्वर्ण घर जैसे चर्चित शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

अक्टूबर में शुरू होगा शो
वही बिग बॉस 17 के शुरू होने की तारीख को आगे खिसका दिया गया है. सितंबर के बजाय अक्टूबर में शो टेलीकास्ट होगा. खबर है कि 17 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर होगा और शो का आगाज हो जाएगा.  
  

Trending news