Bhabhi Ji Ghar Par Hain में किस्मत से यूं बन गए ‘सक्सेना जी’, Saanand Verma ने पहले लीड रोल के लिए दिया था ऑडिशन
Advertisement

Bhabhi Ji Ghar Par Hain में किस्मत से यूं बन गए ‘सक्सेना जी’, Saanand Verma ने पहले लीड रोल के लिए दिया था ऑडिशन

Saanand Verma Interview: हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सानंद वर्मा ने अपने करियर और स्ट्रगल पर खुलकर बात की और बताया कि एक्टिंग उनके लिए क्या मायने रखती है. इस दौरान बातों ही बातों में उन्होंने खुलासा कर दिया कि वो पहले इस शो के लीड कैरेक्टर तिवारी के लिए ऑडिशन देने गए थे.

Bhabhi Ji Ghar Par Hain में किस्मत से यूं बन गए ‘सक्सेना जी’, Saanand Verma  ने पहले लीड रोल के लिए दिया था ऑडिशन

Sanand Verma auditioned for the role of Tiwari: भाभीजी घर पर हैं में यूं तो हर किरदार ही खास है क्योंकि हर एक का ढंग एक दूजे से बिल्कुल जुदा है लेकिन एक कैरेक्टर ऐसा है जिसे दर्द में मजा आता है. जाहिर सी बात है आप समझ गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं. जी हां...वो सक्सेना जी (Saxena Ji) ही हैं. जिन्होंने चांटे खाए तो लोग हंसे, इन्होंने करंट लगवाया तो लोगों को खूब हंसी आई, इन्होंने खुद को सांप-बिच्छू से कटवाया तो भी लोग ठहाके मारकर हंसे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि किस्मत अगर कुछ और प्लान करती तो शायद सानंद वर्मा (Saanand Verma) आज सक्सेना जी का नहीं बल्कि तिवारी जी (Tiwari Ji) का रोल निभा रहे होते.

पहले दिया था तिवारी के रोल के लिए ऑडिशन
हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सानंद वर्मा ने अपने करियर और स्ट्रगल पर खुलकर बात की और बताया कि एक्टिंग उनके लिए क्या मायने रखती है. इस दौरान बातों ही बातों में उन्होंने खुलासा कर दिया कि वो पहले इस शो के लीड कैरेक्टर तिवारी के लिए ऑडिशन देने गए थे. जो फिलहाल रोहिताश गौड़ कर रहे हैं और ये कैरेक्टर घर-घर में फेमस है लेकिन उन्हें मेकर्स ने सक्सेना जी का रोल ऑफर कर दिया और वाकई ये रोल उनके लिए लॉटरी साबित हुआ. 

fallback

अनोखे लाल सक्सेना एक ऐसा किरदार है जिसे दर्द में मजा आता है. लिहाजा ऐसा कैरेक्टर टीवी या फिल्म में कभी नहीं देखा गया था. उस पर आई लाइक इट कहने का आइडिया तो वैसे ही गजब था. सो सानंद वर्मा इस रोल के लिए राजी हो गए और वही हुआ जिसकी उम्मीद थी. इस एक रोल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. आज भी सानंद को उनके इस किरदार के लिए खासतौर से जाना जाता है. यही से चमकी किस्मत उन्हें काफी आगे तक ले गई. आज सानंद टीवी से लेकर फिल्मों तक में दिखते हैं.    

Trending news