Bade Acche Lagte Hain 2: खत्म हुआ राम और प्रिया का सफर, फैंस हुए इमोशनल; वायरल हो रहा सेट का आखिरी Video
Advertisement

Bade Acche Lagte Hain 2: खत्म हुआ राम और प्रिया का सफर, फैंस हुए इमोशनल; वायरल हो रहा सेट का आखिरी Video

Bade Acche Lagte Hain 2 सीरियल के लीड एक्टर्स राम और प्रिया ने सीरियल को गुडबॉय कह दिया है. सीरियल के सेट से नकुल मेहता ने वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

नकुल मेहता और दिशा परमार

Nakuul Mehta Disha Parmar: एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2' (Bade Acche Lagte Hain 2) में राम और प्रिया का सफर खत्म हो गया है. इस सीरियल में राम का किरदार नकुल मेहता निभा रहे थे और प्रिया का रोल दिशा परमार निभा रही थीं. लेकिन अब सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है. ऐसे में दोनों सितारों ने इस सीरियल को छोड़ने का फैसला किया. इन दोनों ने इस सीरियल का लास्ट एपिसोड शूट कर लिया है और फाइनली पूरी टीम को गुडबॉय कहा. नकुल मेहता ने टीम के साथ आखिरी दिन के सेट का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नकुल मेहता ने खुद शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर पूरी टीम के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में नकुल ने अपने सीरियल के कुछ सीन्स भी शेयर किए जिसमें उन्होंने अपना हर अलग अंदाज और एक्टिंग स्किल्स दिखाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 

लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को नकुल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'आखिरी डांस मेरी बेहतरीन टीम के साथ. बड़े अच्छे लगते हैं 2.' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दिशा परमार ने लिखा- 'मैं नहीं रो रही..तुम रो रहे हो.' इसके साथ ही एकता कपूर ने हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया.'

18 महीने बाद छोड़ा शो
नकुल मेहता ने 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल को 18 महीने बाद अलविदा कह दिया. कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नकुल मेहता ने कहा था- 'मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बीते 18 महीनों में मेकर्स और आडियंस का कर्जा चुका दिया है. और अब वक्त आ गया है इस सीरियल से विदा लेने का.' आपको बता दें, ये सीरियल 30 अगस्त 2021 को शुरू हुआ था. जिसमें राम और प्रिया की लव स्टोरी फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं अब इस सीरियल के नीति टेलर और रणदीप रॉय आगे लेकर जाएंगे.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news