Aaliya Siddiqui ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही Salman Khan पर निकाली भड़ास, 'बायस्ड' बताकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11758824

Aaliya Siddiqui ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही Salman Khan पर निकाली भड़ास, 'बायस्ड' बताकर कही ये बात

Aaliya Siddiqui on Salman Khan: आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर होते ही सलमान खान को निशाने पर लिया है. आलिया ने सलमान को बायस्ड बताया है.

आलिया सिद्दीकी और सलमान खान

Bigg Boss OTT 2 Aaliya Siddiqui: बिग बॉस ओटीटी 2 के दूसरे हफ्ते मिड वीक एविक्शन में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बिग बॉस के घर से निकलते ही आलिया सिद्दीकी ने सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) को निशाने पर लिया है. आलिया सिद्दीकी ने सलमान खान को पक्षपाती बताया और कहा वह उनके पति नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) को सपोर्ट कर रहे हैं. क्योंकि सलमान और नवाजुद्दीन ने दो फिल्मों में साथ काम किया है...!

आलिया सिद्दीकी ने सलमान खान को लेकर कही ये बात

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Bigg Boss) ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान को बायस्ड यानी पक्षपाती बताया है. साथ ही आलिया ने कहा, वह उनके एक्स हस्बैंड को सपोर्ट कर रहे थे क्योंकि वह लोग साथ काम कर चुके हैं. आलिया ने इसी के साथ सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पूजा भट्ट, फलक नाज को तो पास्ट के बारे में बात करने से नहीं रोका. 

आलिया सिद्दीकी ने दी अपनी सफाई!

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Controversy) ने साथ ही कहा, यह दिखाता कि किस तरह से एक शख्स दूसरों के खिलाफ अपनी पॉवर का इस्तेमाल करता है. आलिया ने अपनी बात पूरी करते हुए बताया, वह यह कहते हुए किसी से डरती नहीं हैं क्योंकि वह गलत नहीं हैं. वहां शो में हर कोई अपने पास्ट और जिंदगी के बारे में बात कर रहा था. पूजा जी ने किया, फलक नाक ने अपने भाई और उसके जेल टाइम के बारे में बात की थी. आलिया ने कहा- उनका अभिषेक मल्हान के साथ बॉन्ड बना वह उनके बारे में जानना चाहता था. आलिया ने सफाई देते हुए कहा, उन्होंने किसी के बारे में कुछ गलत नहीं कहा. 

सलमान खान ने लगाई थी आलिया की क्लास!

बता दें, बिग बॉस ओटीटी 2 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) ने आलिया सिद्दीकी से कहा था कि वह घर में नवाज का नाम लेकर विक्टिम कार्ड खेल रही हैं. सलमान ने साथ ही कहा था- आप बहुत बात कर चुकी हो...घर के अंदर भी और बाहर भी. आपने एक-एक को पकड़-पकड़ के अपना वर्जन दिया. ताकी हम वो वर्जन दिखाए. वो घर की बाते हैं, पति-पत्नी, सास, ननद, सुसुर, मामा, चाचा,  इसका-उसका...इधर इस घर में नहीं होने का.

Trending news