Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन के साथ YouTuber ने दिखाई कलाकारी! ऐसे बना डाला Windows Phone; देखें Video
Advertisement
trendingNow11324762

Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन के साथ YouTuber ने दिखाई कलाकारी! ऐसे बना डाला Windows Phone; देखें Video

एक YouTuber ने Samsung Galaxy Z Fold 4 के साथ ऐसी कलाकारी की, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. एक YouTube वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि कैसे उसने नवीनतम सैमसंग फोल्डेबल फ्लैगशिप को विंडोज फोन में बदल दिया.

 

Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन के साथ YouTuber ने दिखाई कलाकारी! ऐसे बना डाला Windows Phone; देखें Video

Samsung Galaxy Z Fold 4 मार्केट में काफी पॉपुलर हो रहा है. एक टेक गीक ने एक YouTube वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि कैसे उसने नवीनतम सैमसंग फोल्डेबल फ्लैगशिप को विंडोज फोन में बदल दिया. मार्क स्पुरेल ने अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए दो एंड्रॉइड लॉन्चर और बिक्सबी रूटीन के संयोजन का उपयोग किया. विंडोज में फोन बिल्कुल अलग लग रहा है. आइए देखते हैं वीडियो में क्या है...

Galaxy Z Fold 4 दिखने लगा विंडोज पीसी की तरह

Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 पहली पीढ़ी के जेड-सीरीज फोल्डेबल फोन से बेहतर कॉम्पोनेंट्स के साथ उपलब्ध हुए हैं. YouTube वीडियो ने कवर किया कि कैसे टेक गीक ने अपने नए फोल्डेबल को इंटरनल डिस्प्ले पर विंडोज पीसी की तरह दिखने के लिए बदल दिया. इस प्रक्रिया में एक फोल्डिंग फोन दिखाया गया जिसमें बंद होने पर विंडोज फोन की टाइलें लगी हुई थीं. ये टाइलें अनुकूलन योग्य हैं और एक विशिष्ट विंडोज फोन पर आपकी अपेक्षा से मेल खाती हैं. इसके अलावा, Spurrel कैमरे जैसे अन्य कार्यों के लिए त्वरित पहुंच बनाने में सक्षम था.

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/Ji3FO0jXDL8" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

Galaxy Z Fold 4 में दिखा स्टार्ट मेनू

Galaxy Z Fold 4 के रूपांतरित आंतरिक डिस्प्ले में शॉर्टकट और स्टार्ट मेनू के साथ विंडोज 10 डेस्कटॉप वातावरण है. घड़ी, कैलेंडर और अन्य सेटिंग्स के लिए विजेट निचले बाएं कोने में स्थित हैं. सेटिंग्स और नोटिफिकेशन के लिए फुल पैनल भी है. हालाँकि, इनोवेटर ने बताया कि परिवर्तन सही नहीं है, क्योंकि फोन लगातार लॉन्चरों के बीच स्विच करता है. यह निश्चित रूप से एक महान प्रारंभिक बिंदु है और वह अधिक दक्षता के लिए प्रक्रिया में काफी सुधार कर सकता है.

Galaxy Z Fold 4 Price In India

Galaxy Z Fold 4 वर्तमान में 1,799.99 डॉलर (भारत में 1,54,999 रुपये) से शुरू होता है. यह एक उत्कृष्ट टैबलेट और एक ही डिवाइस में संयुक्त एक शानदार स्मार्टफोन दोनों है. इसमें लाइटनिंग-फास्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट और समग्र टिकाऊ और प्रदर्शन-संचालित सेटअप है. एटी एंड टी और वेरिजोन जैसे कई वाहकों के साथ-साथ अमेज़न और बेस्ट बाय जैसे रिटेलर्स से कई तरह के ट्रेड-इन और नेटवर्क प्लान हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news