Jio 5G सर्विस हुई शुरू! इस Recharge Plan को एक्टिव करते ही मिलेगा 5G नेटवर्क, धांसू स्पीड में चलेगा धुआंधार इंटरनेट
Advertisement

Jio 5G सर्विस हुई शुरू! इस Recharge Plan को एक्टिव करते ही मिलेगा 5G नेटवर्क, धांसू स्पीड में चलेगा धुआंधार इंटरनेट

5G Speed: 5G Speed: अगर आप 5G Speed में इंटरनेट चलाना चाहत हैं और इस सर्विस के साथ कॉलिंग करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है और आप एक रिचार्ज से इस सर्विस को एक्टिव कर सकते हैं. 

Photo Credit: Jio.com

Jio 5G Plan: रिलायंस जियो, भारत में अग्रणी दूरसंचार ऑपरेटर है और कंपनी ने 5 अक्टूबर, 2022 से, भारत के शहरों - दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में उपभोक्ताओं को 5G नेटवर्क सेवाएं देने का ऐलान कर दिया है. बता दें कि आपका सिम कार्ड इनमें से किसी भी स्थान से खरीदा गया है, तो आप Jio से 5G सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं. Jio का 5G इनवाइट ग्राहकों को उनके MyJio ऐप पर डिलीवर किया जाएगा अगर आपको ये इनवाइट मिलता है तो आप 5G सर्विस एक्टिवेट कर पाएंगे. लेकिन जियो ने यहां एक शर्त रखी है. 

Jio ने उपभोक्ताओं से 5G पाने के लिए इस प्लान के साथ रिचार्ज करने को कहा

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को कम से कम 239 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने के लिए कहा है ताकि 1 जीबीपीएस तक की गति के साथ 5 जी सेवाओं का उपयोग करने के लिए जियो वेलकम ऑफर प्राप्त किया जा सके. Jio ने कहा कि प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए, वेलकम ऑफर के काम करने के लिए 239 रुपये या उससे अधिक के प्लान के साथ रिचार्ज करना जरूरी है. वेलकम ऑफर जारी करने के दौरान कंपनी द्वारा इसकी घोषणा नहीं की गई थी. 239 रुपये से कम के किसी भी प्लान पर जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर नहीं मिलेगा. 

Jio 5G सर्विस शुरू होते ही मिलेंगे ये बेनिफिट्स 

Jio 5G सर्विस शुरू होते ही ग्राहकों को सबसे पहले हाई-स्पीड इंटरनेट का फायदा मिलने लगेगा. इसके बाद आपको बेहतरीन क्वॉलिटी में ऑडियो कॉलिंग  एक्सपीरियंस भी मिलेगा. अगर आप भी इन सर्विसेज का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको ये रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करवाने ही पड़ेंगे.

Trending news