लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का Cute स्मार्टफोन, देखकर कहेंगी- ये तो धूम मचा देगा...
Advertisement

लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का Cute स्मार्टफोन, देखकर कहेंगी- ये तो धूम मचा देगा...

कंपनी CIVI 3 को घोषणा कर सकती है. एक टिप्स्टर ने CIVI 3 के बारे में मुख्य विवरण लीक किया है. टिप्स्टर का नाम पिकाचु है और उन्होंने काफी डिटेल में बात की है. आइए जानते हैं Xiaomi CIVI 3 के बारे में खास बात...

 

लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का Cute स्मार्टफोन, देखकर कहेंगी- ये तो धूम मचा देगा...

Xiaomi ने पिछले साल सितंबर में वूमेन सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसका नाम Xiaomi CIVI 2 है. फोन को काफी पसंद किया गया. कंपनी 2023 यानी इस साल Q2 में CIVI 2s लॉन्च कर सकती है और दूसरी छमाही में CIVI 3 की घोषणा कर सकती है. एक टिप्स्टर ने CIVI 3 के बारे में मुख्य विवरण लीक किया है. टिप्स्टर का नाम पिकाचु है और उन्होंने काफी डिटेल में बात की है. आइए जानते हैं Xiaomi CIVI 3 के बारे में खास बात...

Xiaomi CIVI 3 Specifications

Xiaomi CIVI 3 डाइमेंशन 8200 चिपसेट द्वारा संचालित होगाय यानी फोन स्नैपड्रैगन SoC नहीं होगा. फोन का डिस्प्ले FHD+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा. बता दें शाओमी की CIVI सीरीज शानदार डिजाइन के लिए जाना जाता है, फोन खासकर वूमेन्स के लिए आता है. CIVI 2 में एक पिल शेप कटआउट के साथ एक कर्व्ड एज वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. अभी तक नहीं पता चला है कि फोन इसी डिजाइन के साथ आएगा या नहीं. 

आ रहा है शाओमी का एक और फोन

Xiaomi एक और फोन ग्लोबली लॉन्च होने वाला है, जिसका नाम Xiaomi 13 Lite है. कंपनी फोन पर काम कर रहा है. फोन को IMEI डेटाबेस और Google Play कंसोल पर देखा गया है, यानी उम्मीद है कि इसको जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. यह फोन CIVI 2 ट्वीक्ड वर्जन होगा. 

Xiaomi 13 Lite Specs

Xiaomi 13 Lite में 120hz रिफ्रेश रेट, FHD + रिजॉल्यूशन के साथ 6.55-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा. फोन में सिंगल फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा. फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिप द्वारा संचालित होगा. फोन Android 13 ओएस और MIUI 13 पर चलेगा. फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news