Xiaomi 14 Ultra का डिजाइन आया सामने, आएगा दो कलर में; CEO ने शेयर की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12117721

Xiaomi 14 Ultra का डिजाइन आया सामने, आएगा दो कलर में; CEO ने शेयर की तस्वीरें

Xiaomi चीन में 22 फरवरी को Xiaomi 14 Ultra को पेश करेगा. फोन को चीन में 22 फरवरी को लॉन्च हो जाएगा. इसके बाद बाकी देशों के लिए 25 फरवरी को पेश किया जाएगा. Xiaomi के फाउंडर और सीईओ लेई जुन ने बताया कि ग्लोबल मार्केट में फोन कौन-कौन से कलर्स में मिलेगा...

Xiaomi 14 Ultra का डिजाइन आया सामने, आएगा दो कलर में; CEO ने शेयर की तस्वीरें

Xiaomi 14 Ultra: शाओमी (Xiaomi) अपना बड़ा इवेंट करने जा रहा है, जिसमें वो Xiaomi 14 Ultra को पेश करेगा. फोन को चीन में 22 फरवरी को लॉन्च हो जाएगा. इसके बाद बाकी देशों के लिए 25 फरवरी को पेश किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले Xiaomi के फाउंडर और सीईओ लेई जुन ने बताया कि ग्लोबल मार्केट में फोन कौन-कौन से कलर्स में मिलेगा...

CEO ने शेयर कीं तस्वीरें

Xiaomi के फाउंडर और CEO लेई जुन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Xiaomi 14 Ultra के दो कलर ऑप्शन्स की तस्वीरें शेयर की हैं: काला और सफेद. फिलहाल, माना जा रहा है कि ये ही दो रंग दुनियाभर में मिलेंगे. खबर है कि चीन में इसे एक खास टाइटेनियम कलर में भी लॉन्च किया जाएगा.

 

 

कंपनी ने कैमरे को लेकर दी जानकारी

शाओमी ने हाल ही में 14 Ultra के कैमरा, टेलीफोटो कैमरा और पेरिस्कोप कैमरे के बारे में जानकारियां दी हैं. उम्मीद है कि 22 फरवरी को लॉन्च से पहले और भी जानकारी दी जाएगी. पर कुछ दिन पहले ही, जर्मन पब्लिकेशन Winfuture ने फोन के सभी स्पेक्स लीक कर दिए हैं.

Xiaomi 14 Ultra Expected Specs

Winfuture के मुताबिक, Xiaomi 14 Ultra में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 3200 x 1440p और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. डिस्प्ले में HDR10+ मिलने की बात कही जा रही है, जिसकी अधिकतम चमक लगभग 3,000 nits होगी. प्रोसेसर की बात करें तो, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जनरल 3 चिप होगा, जिसे 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा.

चीन के बाहर के बाजारों में, डिवाइस को 512GB तक स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है, बैटरी कैपेसिटी 5,300mAh होने की उम्मीद है, जिसमें 90W वायर्ड और 50-वाट वायरलेस चार्जिंग होगी.

Trending news