Wifi Extender बढ़ा देगा Internet की ताकत, 30 mbps वाले प्लान में मिलेगी 200 mbps की स्पीड!
Advertisement

Wifi Extender बढ़ा देगा Internet की ताकत, 30 mbps वाले प्लान में मिलेगी 200 mbps की स्पीड!

Wifi Booster: घर में लगा हुआ वाईफाई अगर अच्छी स्पीड ना दे तब आपको झल्लाहट होती ही है, ऐसा ना हो इस बात को मद्देनजर रखते हुए कई कंपनियां मार्केट में एक्स्टेंडर्स ऑफर कर रही हैं. ये क्या काम करते हैं और इनकी कीमत कितनी रहती है इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Extender For Internet Boosting: मार्केट में वैसे तो हर एक समस्या के समाधान के लिए एक डिवाइस मौजूद है, इन्हीं समस्याओं में से एक है इंटरनेट की स्पीड कम आने की. इस समस्या की वजह से आपको काफी परेशानी हो सकती है. हालांकि इस समस्या का कारगर समाधान अब मार्केट में पहुंच चुका है और इसका इस्तेमाल लोग अपने घरों से लेकर दफ्तरों तक कर रहे हैं जिससे इंटरनेट की स्पीड धुआंधार हो जाती है. अगर आपको इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे जिससे आप समझ सकें कि आखिर इस डिवाइस की खासियत क्या है. 

कौन सा है ये डिवाइस 

आज हम जिस डिवाइस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम TP-Link TL-WA850RE(IN) 300 Mbps WiFi Range Extender  (White, Single Band) है. ये डिवाइस वाईफाई की रेंज बढ़ा देता है और आपके घर का नॉर्मल वाईफाई अच्छी-खासी रेंज ऑफर करने लगता है. इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे इस्तेमाल करने में कोई ही ताम-झाम नहीं है. आपको बस नॉर्मल पावर सोर्स से इसे प्लग इन करना पड़ता है उसके बाद ये अच्छी तरह से काम करने लगता है और वाईफाई की रेंज बढ़ाने का काम करने लगता है. अगर आपने इसे इस्तेमाल नहीं किया है तो आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं. 

इसे इस्तेमाल करने के लिए आपके घर में एक वाईफाई कनेक्शन होना ही चाहिए. अगर आप वाईफाई की एवरेज ज्यादा एरिया तक चाहते हैं तो आपको ये डिवाइस इस्तेमाल करना चाहिए. ये वाईफाई की रेंज को बूस्ट कर देता है, साथ ही साथ कनेक्शन की क्वॉलिटी बेहतरीन बना देता है. ये डिवाइस आपको तब इस्तेमाल करना चाहिए जब आपके घर में रेंज अच्छी ना मिलती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news