WhatsApp पर कोई नहीं कर सकेगा आपको परेशान! आ रहा है यह धांसू फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप
Advertisement

WhatsApp पर कोई नहीं कर सकेगा आपको परेशान! आ रहा है यह धांसू फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप

WhatsApp New Feature: अब वॉट्सएप कथित तौर पर नई सुविधा तैयार कर रहा है, जिसको अननोन कॉलर्स को म्यूट करें' कहा जा रहा है. आइए जानते हैं इस धमाकेदार फीचर के बारे में...

 

WhatsApp पर कोई नहीं कर सकेगा आपको परेशान! आ रहा है यह धांसू फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप

WhatsApp New Feature: WhatsApp पर इस साल कई नए फीचर्स जुड़ने वाले हैं. एंड्रॉयड और आईओएस में कई दिलचस्प फीचर्स आएंगे, जो यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाएंगे. वॉट्सएप कुछ नए फीचर्स को लाकर यूजर्स के अकाउंट को सिक्योर भी कर रहा है. अब वॉट्सएप कथित तौर पर नई सुविधा तैयार कर रहा है, जिसको अननोन कॉलर्स को म्यूट करें' कहा जा रहा है. आइए जानते हैं इस धमाकेदार फीचर के बारे में...

Mute Calls From Unknown Numbers

अननोन कॉलर्स को म्यूट करें' फीचर यूजर्स को कॉल लिस्ट और नोटिफिकेशन सेंटर में अभी भी अननोन नंबर्स से कॉल को म्यूट करने की अनुमति देगा. Wabetainfo की खबर के मुताबिक, नया फीचर अभी एंड्राइड के लिए वॉट्सएप बीटा पर डेवलप किया जा रहा है. इस सुविधा में कई फायदे भी शामिल होंगे, जैसे रुकावटों को कम करना और संभावित रूप से स्पैम कॉल से बचना. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर ऐप सेटिंग्स में स्थित टॉगल पाएंगे और एक बार सक्षम होने पर, अज्ञात नंबरों से कॉल म्यूट हो जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें कॉल सूची में दिखाया जाएगा. इस बीच, वॉट्सएप टैबलेट के लिए एक नया 'स्प्लिट व्यू' फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को एंड्रॉइड बीटा पर एक ही समय में एप्लिकेशन के दो अलग-अलग वर्गो को एक साथ देखने और उपयोग करने की अनुमति देगा.

आमतौर पर, जब यूजर एप्लिकेशन के टैबलेट वर्जन पर चैट खोलते हैं, तो चैट दृश्य पूरी स्क्रीन पर आ जाता है और फिर यूजर्स को फिर से चैट सूची पर वापस जाना पड़ता है, यदि वह अलग वातार्लाप खोलना चाहते हैं. नई सुविधा के साथ चैट खोलने पर चैट सूची हमेशा दिखाई देगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news