WhatsApp पर Call करना होगा अब और मजेदार! नए अपडेट में दिखेंगे ये बदलाव
Advertisement
trendingNow11832522

WhatsApp पर Call करना होगा अब और मजेदार! नए अपडेट में दिखेंगे ये बदलाव

WhatsApp पर बहुत जल्द कॉलिंग का मजा दोगुना होने वाला है. नए अपडेट की टेस्टिंग चल रही है, जिसका उद्देश्य यूजर्स के कॉलिंग अनुभव को और भी बेहतर बनाना है. इससे यूजर्स को ग्रुप कॉल को मैनेज करने में आसानी होगी और यूजर्स का एक्सपीरियंस काफी बढ़ जाएगा. 

WhatsApp पर Call करना होगा अब और मजेदार! नए अपडेट में दिखेंगे ये बदलाव

WhatsApp New Update: व्हाट्सऐप अपने बीटा प्रोग्राम के अंतर्गत एक नए अपडेट की टेस्टिंग कर रहा है, जिसका उद्देश्य यूजर्स के कॉलिंग अनुभव को और भी बेहतर बनाना है. इस अपडेट के वर्जन का नाम 2.23.17.16 है और यह कॉलिंग कॉलिंग इंटरफेस में महत्वपूर्ण सुधार लाता है. इससे यूजर्स को ग्रुप कॉल को मैनेज करने में आसानी होगी और यूजर्स का एक्सपीरियंस काफी बढ़ जाएगा. 

कॉल के दौरान आसानी से जोड़ सकेंगे यूजर्स को

इस अपडेट में नया बटन नजर आएगा, जो ऑन गोइंग कॉल में कॉन्टैक्ट्स को जोड़ना आसान बनाता है. पुरानी व्यवस्था को पूरी तरह से बदल दिया जाएगा. यह बदलाव यूजर के एक्सपीरियंस को इनहैन्स करेगी और आसानी से ग्रुप कॉल्स किए जा सकेंगे.

fallback

जल्द आएगा शेड्यूल्ड ग्रुप कॉलिंग फीचर

स्क्रीनशॉट सामने आया है, जिसमें कॉलिंग इंटरफ़ेस में एक निचला मोडल साफ देखा जा सकता है, जो कॉल टाइप और एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन को हाइलाइट करता है. व्हाट्सऐप शेड्यूल्ड ग्रुप कॉलिंग फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है और इसके जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है.

नया कॉलिंग इंटरफेस फिलहाल कुछ ही बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया गया है. यह उन एंड्रॉइड यूजर्स के पास आया है, जिन्होंने लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा वर्जन इंस्टॉल किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इसको आगे जाकर ज्यादा यूजर्स तक मिलेगा. 

इसके अलावा व्हाट्सऐप और भी कई फीचर्स पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है. इसमें एक  एआई-जनरेटेड स्टिकर भी है, जो जल्द रोलआउट होना है, इसके अलावा मल्टी अकाउंट ऑप्शन भी है, जो बीटा टेस्टर्स के पास आया है. लेकिन जल्द ही इसे सभी के लिए रोलआउट किया जाएगा. 

Trending news