अब कभी गायब नहीं होंगे Smartphone से WhatsApp Images! नए फीचर ने मचा डाला तहलका
trendingNow11656337

अब कभी गायब नहीं होंगे Smartphone से WhatsApp Images! नए फीचर ने मचा डाला तहलका

WhatsApp ने एक नई सुविधा जारी की है. यह फीचर तब काम आ सकता है, जब मौजूदा कैप्शन इमेज का सही-सही वर्णन नहीं करता है या अगर आप कोई अलग डिस्क्रिप्शन जोड़ना चाहते हैं.

 

अब कभी गायब नहीं होंगे Smartphone से WhatsApp Images! नए फीचर ने मचा डाला तहलका

WhatsApp ने एक नई सुविधा जारी की है, जिससे यूजर एंड्रॉइड पर फॉरवर्ड तस्वीरों, वीडियो, जीआईएफ और दस्तावेजों में विवरण जोड़ सकते हैं, जो इस समय कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है. Wabetainfo के मुताबिक, यह फीचर तब काम आ सकता है, जब मौजूदा कैप्शन इमेज का सही-सही वर्णन नहीं करता है या अगर आप कोई अलग डिस्क्रिप्शन जोड़ना चाहते हैं. मौजूदा कैप्शन को हटाकर इसे अपने कैप्शन से बदलकर नया विवरण एक अलग संदेश के रूप में भेजा जाएगा. इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि प्राप्तकर्ताओं को पता है कि यह मूल संदेश से संबंधित नहीं है.

यूजर अब अपने द्वारा भेजे जाने वाले फॉर्वर्डेड मीडिया में अधिक संदर्भ जोड़ने में सक्षम होंगे, क्योंकि यह उन्हें इस बात का संक्षिप्त विवरण देने में सक्षम करेगा कि उन्होंने मीडिया को क्यों फॉरवर्ड किया और कंटेंट के बारे में अपने विचार, राय या भावनाओं को भी शेयर किया.

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि इस अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद कुछ यूजर्स को स्टेटस अपडेट देखने और वीडियो डाउनलोड करने में समस्या आ सकती है.

इस बीच, वॉट्सएप ने एंड्रॉइड पर अपने नवीनतम अपडेट में सभी बीटा परीक्षकों के लिए 'साथी मोड' सुविधा शुरू की है.इससे पहले, सहयोगी मोड केवल बीटा परीक्षकों के चुनिंदा समूह के लिए उपलब्ध था. यह सुविधा, मल्टी-डिवाइस सपोर्ट का एक विस्तार है, जिसे यूजर्स को अपने मौजूदा वॉट्सएप अकाउंट को दूसरे मोबाइल फोन से लिंक करने की अनुमति देने के लिए डिजाइन किया गया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news