WhatsApp ला रहा धमाल मचा देने वाला फीचर! Send हुए मैसेज को भी कर सकेंगे Edit; जानिए कैसे
Advertisement
trendingNow11398220

WhatsApp ला रहा धमाल मचा देने वाला फीचर! Send हुए मैसेज को भी कर सकेंगे Edit; जानिए कैसे

WhatsApp New Feature: WhatsApp बहुत जल्द नया फीचर लाने वाला है, जिसमें सेंड हुए मैसेज को भी एडिट कर सकेंगे. इस फीचर को सबसे हाल के एंड्रॉइड बीटा में खोजा गया है.

 

WhatsApp ला रहा धमाल मचा देने वाला फीचर! Send हुए मैसेज को भी कर सकेंगे Edit; जानिए कैसे

Apple ने हाल ही में सभी iPhone यूजर्स के लिए अपने लेटेस्ट iOS 16 वर्जन को रोल आउट किया है, जिसने निफ्टी फीचर्स का एक ग्रुप तैयार किया है. उनमें से एक उन लोगों के लिए वरदान है जो बार-बार टाइपो करते हैं या गलती से मैसेज भी भेज देते हैं. IOS 16 के आने के साथ, iPhone यूजर भेजे गए संदेशों में बदलाव कर सकते हैं और यहां तक ​​कि संदेश को स्वयं भी भेज सकते हैं. अब, वॉट्सएप एक समान सुविधा लाने की राह पर है. वॉट्सएप के अपडेट ट्रैकर, Wabetainfo ने पुष्टि की है कि वॉट्सएप अब डेस्कटॉप ऐप के भविष्य के अपडेट में संदेशों को संपादित करने की क्षमता लाने पर काम कर रहा है. इस फीचर को सबसे हाल के एंड्रॉइड बीटा में खोजा गया है.

WabetaInfo ने दी जानकारी

WabetaInfo ने एक ब्लॉगपोस्ट में उल्लेख किया है, 'काफी लंबे समय से एडिट फीचर पर खबर थी, लेकिन अब नया फीचर जल्द रोलआउट होने जा रहा है. नया फीचर हमें मैसेज को एडिट करने देता है. वॉट्सएप अभी भी ऐप के भविष्य के रिलीज में इसे लागू करने की योजना बना रहा है.'

जल्द आएगा फीचर

खुशखबरी के साथ, वॉट्सएप ट्रैकर ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जो दिखाता है कि वॉट्सएप एक न्यू व्यू डेवलप कर रहा है जो लोगों को उस टेक्स्ट में प्रवेश करने देता है जो मूल भेजे गए संदेश को बदल देगा, ठीक उसी तरह जैसे आईओएस 16 अपडेट के साथ आईमैसेज फीचर. अफसोस की बात है कि चूंकि यह फीचर विकास के अधीन है, वॉट्सएप यूजर्स को इस आगामी फीचर के साथ संदेश को एडिट करने की समय के बारे में विवरण अभी भी अज्ञात है.

अभी नहीं आएगा एडिट हिस्ट्री

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है, 'एक एडिट हिस्ट्री उपलब्ध नहीं होना चाहिए, लेकिन चूंकि यह सुविधा विकास के अधीन है, इसलिए इसे भविष्य में सुविधा के जारी होने से पहले लागू किया जा सकता है. किसी भी मामले में, जब हम कुछ और खोजेंगे तो हम आपको बताएंगे.' आपको अपने वॉट्सएप पर यह एडिट मैसेज फीचर कब मिलेगा? यह अभी भी अज्ञात है! लेकिन आप इस आगामी फीचर पर जल्द ही नए विकास की उम्मीद कर सकते हैं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news