WhatsApp में होगा अब तक का सबसे बड़ा बदलाव! यूजर्स को मिलेगी नई पावर, आज ही जान लें इसके बारे में
Advertisement
trendingNow11368280

WhatsApp में होगा अब तक का सबसे बड़ा बदलाव! यूजर्स को मिलेगी नई पावर, आज ही जान लें इसके बारे में

New Feature: दुनिया का सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप whatsapp ग्राहकों के लिए एक नया फीचर लेकर आ रहा है जो यूजर्स का एक्सपीरियंस पूरी तरह बदल डालेगा.

WhatsApp में होगा अब तक का सबसे बड़ा बदलाव! यूजर्स को मिलेगी नई पावर, आज ही जान लें इसके बारे में

WhatsApp Feature Update: WhatsApp अपने यूजर्स के लिए थोड़े-थोड़े अंतराल पर बेहतरीन अपडेट्स लेकर आता है, ऐसा करने की वजह ये है कि इन अपडेट्स से यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर होता है. अब जानकारी मिली है कि कंपनी एक और नया फीचर लेकर तैयार है और ये फीचर ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करने वाला है. अगर आप इस फीचर के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये नया फीचर 

WhatsApp पर जो नया फीचर जोड़ा जाने वाला है वो ‘Do not Disturb’ API (ऐप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस) है. इस फीचर के पेश होने के बाद जब यूजर्स Do not Disturb मोड ऑन करेंगे तो उन्हें व्हाट्सऐप Calls की जानकारी मिल सकेगी. ये फीचर यूजर्स के लिए काफी यूजफुल रहने वाला है, ऐसे में आज हम आपको इसके बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं. 

दरअसल Wabetainfo की एक हालिया रिपोर्ट में इस Missed Call अलर्ट फीचर की जानकारी सामने आई है और इसी से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि यूजर्स जल्द इस फीचर को इस्तेमाल कर पाएंगे. अगर बात करें रिपोर्ट की तो ये फीचर बेहद ही दमदार होगा और WhatsApp जल्द ही एक नया ‘Do not Disturb’ मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर लेकर आने वाली है. इस नए अपडेट के बाद यूजर को ‘Do not Disturb’ ऑन होने के बाद व्हाट्सऐप पर आई मिस्ड कॉल की जानकारी चैट में देख पाएंगे. पहले आपको अगर WhatsApp पर मिस्ड कॉल मिलती थी तो इसकी जानकारी चैट में दिखती थी लेकिन नया अपडेट आने के बाद ‘Do not Disturb’ का अलर्ट मिलेगा. पहले iOS बीटा यूजर्स को ये अपडेट मिलता था लेकिन अब Android व्हाट्सऐप बीटा यूजर्स को भी यह फीचर मिल गया है. मौजूदा समय में ये फीचर टेस्ट फेज में है ऐसे में इसे पूरी तरह से रोल आउट होने में अभी समय लगने वाला है.

Trending news