WhatsApp पर अब कभी Send होगी ब्लर फोटो! इस बटन पर क्लिक करते ही जाएगी HD Photo
trendingNow11729274

WhatsApp पर अब कभी Send होगी ब्लर फोटो! इस बटन पर क्लिक करते ही जाएगी HD Photo

WhatsApp HD Photo Sharing Option: वॉट्सएप पर कई सालों से ब्लर फोटो शेयरिंग की प्रॉब्लम आ रही थी. कंपनी ने इसका भी हल निकाल लिया है. एक बटन पर क्लिक करते ही फोटो HD में शेयर कर सकेंगे. 

WhatsApp पर अब कभी Send होगी ब्लर फोटो! इस बटन पर क्लिक करते ही जाएगी HD Photo

WhatsApp New Feature: WhatsApp काफी पॉपुलर ऐप है और यूजर एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए कई नए फीचर्स लेकर आ रहा है. वॉट्सएप पर कई सालों से ब्लर फोटो शेयरिंग की प्रॉब्लम आ रही थी. कंपनी ने इसका भी हल निकाल लिया है. एक बटन पर क्लिक करते ही फोटो HD में शेयर कर सकेंगे. कंपनी अंततः अपने लेटेस्ट बीटा वर्जन्स के साथ फोटो शेयर करने के लिए यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ा रही है. आईओएस और एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप के लिए बीटा अपडेट अब यूजर को उनके मूल आयामों को संरक्षित करते हुए HD फोटो भेजने की अनुमति देता है.

WhatsApp HD Photo Sharing Option

इस सुविधा का उद्देश्य बेहतर फोटो क्वालिटी और समृद्ध मीडिया-शेयरिंग अनुभव प्रदान करना है. हालांकि रोलआउट वर्तमान में बीटा टेस्टर तक सीमित है, लेकिन आने वाले हफ्तों में इसके व्यापक दर्शकों तक पहुंचने की उम्मीद है. हाल ही में वॉट्सएप बीटा अपडेट, आईओएस 23.11.0.76 और एंड्रॉइड 2.23.12.13 में फोटो गुणवत्ता के प्रबंधन के लिए एक नया विकल्प शामिल है. 

मिलेगा HD का बटन
यूजर अब इमेज को साझा करते समय 'एचडी' ऑप्शन का चयन करके हाई क्वालिटी में फोटो भेजना चुन सकते हैं. जब यूजर फोटो को सिलेक्ट करते हैं तो HD बटन एक्टिवेट हो जाता है. उस पर क्लिक करके फोटो एचडी में नजर आने लगेगी. लेकिन डिफॉल्ट सेटिंग में स्टेंडर्ड क्वालिटी भी नजर आएगी. इससे प्राप्तकर्ताओं के लिए उन्नत गुणवत्ता के साथ भेजे गए फोटो की पहचान करना आसान हो जाता है.

जैसे-जैसे रोलआउट आगे बढ़ेगा, अधिक यूजर एचडी फोटो शेयर करने की क्षमता से लाभान्वित होंगे और अधिक आकर्षक संचार प्लेटफॉर्म प्रदान करेंगे. नए बीटा अपडेट में अन्य सुविधाओं के साथ एक नया डिजाइन किया गया इमोजी कीबोर्ड भी पेश किया गया है. 

Trending news