Instant Water Geyser: चुटकियों में पानी गर्म कर देती है ये बाल्टी, कीमत इतनी कम... गीजर भूल जाएंगे!
Advertisement

Instant Water Geyser: चुटकियों में पानी गर्म कर देती है ये बाल्टी, कीमत इतनी कम... गीजर भूल जाएंगे!

Cheap Water Geyserपानी गर्म करना सर्दियों में सबसे बड़ा और मुश्किल काम होता है. वहीं गीजर से पानी गर्म करने पर ज्यादा बिजली खर्च होती है. आपकी इसी समस्या का समाधान लेकर आया है वो गैजेट जो फिलहाल करीब ₹1500 के किफायती दाम में मिल रहा है. यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं.

सांकेतिक तस्वीर

Bucket heats water in 2 minutes: सर्दियों में नहाना हो या कोई और काम, गर्म पानी के बगैर गुजारा नहीं है. ऐसे में सभी को फटाफट याद आती है गीजर की. बढ़ती ठंड में सबसे ज्यादा कोई चीज सर्च की जा रही है तो वह शायद गीजर ही होगी. लेकिन गीजर की कीमत ज्यादा होती है, इसलिए हर कोई उसे खरीद नहीं पाता और पानी को गरम करने के कुछ सस्ते ऑप्शन तलाशता है. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी धांसू खबर लाएं हैं, जो आपको इस गलाने वाली ठंड में भी गरमाहट का अहसास देगी. दरअसल, मार्केट में इन दिनों एक बाल्टी धड़ल्ले से बिक रही है. यह बाल्टी एकदम गीजर की तरह मस्त काम करती है और मिनटों में पानी को गर्म कर देती है. इसकी सबसे बड़ी यूएसपी यानी खास बात तो ये है कि इसकी कीमत गीजर के मुकाबले बेहद कम है.

कौन सा है ये गीजर?

इस बाल्टी कम गीजर का नाम Abirami 20 L Instant Water Geyser है. जिसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इस गीजर बकेट का दाम यूं तो 2499 है, लेकिन अभी इसपर कुल 36% डिस्काउंट है. जिसके बाद यह बाल्टी बस 1599 रुपए में खरीदी जा सकती है. कंपनी आपको इस खास यूटिलिटी प्रोडक्ट पर एक साल की वारंटी भी दे रही है. वहीं फ्लिपकार्ट इसके साथ 10 दिन का रिप्लेसमेंट ऑफर भी दे रहा है. इसे इस्तेमाल करने का तरीका भी बेहद ही आसान है, जो लोग बड़ा गीजर खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं उनके लिए ये परफेक्ट ऑप्शन है. 

गीजर की कीमत ज्यादा

मार्केट में इन दिनों अच्छी क्वालिटी के गीजर की कीमत काफी ज्यादा है. वहीं ये प्रोडक्ट बहुत ज्यादा बिजली कंज्यूम करता है. ऐसे में लो मिडिल क्लास के लोगों के लिए जब एलपीजी गैस के बढ़ते दामों की वजह से गैस से पानी गर्म करने का ऑप्शन भी मुश्किल पड़ रहा हो तो ये ट्रेंडी बकेट गीजर लोगों के बड़े काम की चीज साबित हो सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news