Vodafone Idea का बंपर धमाका! 500 रुपये से कम में पाएं 100GB से ज्यादा डेटा और इतना कुछ
Advertisement

Vodafone Idea का बंपर धमाका! 500 रुपये से कम में पाएं 100GB से ज्यादा डेटा और इतना कुछ

Vodafone Idea Prepaid Plans: अगर आप एक Vi यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि इस टेलीकॉम कंपनी ने अपने दो सस्ते और लोकप्रिय प्रीपेड प्लान्स के बेनिफिट्स बढ़ाए हैं. आइए जानते हैं कि ये प्लान्स कौन से हैं और अब ये क्या फायदे ऑफर करते हैं..

 

Photo Credit: Telecom Talk

Vodafone Idea Prepaid Plans under Rs 500 Benefits Revised: देश में वैसे तो कई सारी टेलीकॉम कंपनियां हैं लेकिन मुख्य रूप से तीन प्राइवेट कंपनियां हैं जिनमें एक वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) भी है. हाल ही में, वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का बदलाव किया है जिससे वो काफी ज्यादा खुश हैं. वीआई ने अपने दो मशहूर 500 रुपये से सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बेनिफिट्स में कुछ बड़े बदलाव किये हैं जिनकी वजह से उसी कीमत में यूजर्स को उन प्लान्स में ज्यादा फायदे मिल रहे हैं. आइए जानते हैं कि ये बदलाव क्या है, प्लान्स कौन से हैं और उनमें क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.. 

Vodafone Idea ने बढ़ाए इन Plans के बेनिफिट्स 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) ने हाल ही में अपने दो प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किये हैं जो इन प्लान्स के बेनिफिट्स से जुड़े हैं. वीआई ने अपने 409 रुपये वाले प्रीपेड प्लान और 475 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदों में डेटा को बढ़ा दिया है. आइए जानते हैं कि अब ये प्लान्स क्या बेनिफिट्स ऑफर करते हैं. 

Vi का 475 रुपये वाला प्लान 

सबसे पहले बात करते हैं वीआई (Vi) के 475 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन के लिए 4GB डेटा दिया जा रहा है जिसका सीधा मतलब यह हुआ कि कुल मिलाकर ये प्लान यूजर को 112GB डेटा दे रहा है. हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इस प्लान में आपको Vi Movies and TV ऐप का एक्सेस और कंपनी के खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं.

Vi का 409 रुपये वाला प्लान 

 475 रुपये वाले प्लान से 66 रुपये सस्ता, 409 रुपये वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस तो दिए ही जा रहे हैं, ये प्लान हर दिन के 3.5GB डेटा के साथ आता है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और इसमें भी आपको वोडाफोन आइडिया का खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट दिया जा रहा है. इस प्लान में आपको Vi Movies and TV की मेंबरशिप दी जा रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news