Vodafone Idea की एक चाल से ढेर हुआ Jio! 151 रुपये में Disney+ Hotstar Free और मिलेंगे इतने Benefits
Advertisement

Vodafone Idea की एक चाल से ढेर हुआ Jio! 151 रुपये में Disney+ Hotstar Free और मिलेंगे इतने Benefits

Vodafone Idea (Vi) के पास ऐसा प्लान है, जिसके बेनिफिट्स जानकर आप भी झूम उठेंगे. 151 रुपये में तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar बिल्कुल फ्री में मिल रहा है. कम कीमत में ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. आइए जानते हैं Vi के इस प्लान के बारे में...

 

Vodafone Idea की एक चाल से ढेर हुआ Jio! 151 रुपये में Disney+ Hotstar Free और मिलेंगे इतने Benefits

Vodafone Idea (Vi) ने इस साल की शुरुआत में Disney+ Hotstar मोबाइल के साथ नए प्रीपेड प्लान पेश करना शुरू किया था. IPL 2022 के दौरान कंपनी ने इस प्लान को पेश किया था. लेकिन अगर आप Disney+ Hotstar के साथ आने वाली टेलीकॉम कंपनी से सबसे किफायती प्लान लेना चाहते हैं, तो आप 151 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं. कम कीमत में ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. आइए जानते हैं Vi के इस प्लान के बारे में...

Vodafone Idea Rs 151 Prepaid Plan

Vodafone Idea का 151 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट प्लान नहीं है. इस प्लान के साथ यूजर्स को 30 दिनों के लिए 8GB डेटा मिलता है. यह एक डेटा बूस्टर पैक है जो तब उपयोगी होता है जब यूजर के पास सबसे पहले अनलिमिटेड पैक सब्सक्रिप्शन होता है. इस डेटा पैक के साथ Disney+ Hotstar बेनिफिट बंडल केवल तीन महीने के लिए दिया जाता है. इस प्लान के साथ, Disney+ Hotstar Mobile- का सब्सक्रिप्शन केवल तीन महीने के लिए आता है. यह वास्तव में एक बुरा सौदा नहीं है क्योंकि सब्सक्रिप्शन के साथ, यूजर को 8GB डेटा भी मिलेगा. इसके अलावा, यह डेटा पैक स्टैंडअलोन वैलिटिडी के साथ आता है.

Airtel और Jio भी पेश करते हैं ऐसे ही पैक

इसके अलावा, Vodafone Idea द्वारा पेश किया गया कोई वास्तव में किफायती Disney+ Hotstar पैक नहीं है. आप Airtel और Jio सहित अन्य दूरसंचार कंपनियों के Disney+ Hotstar पैक भी देख सकते हैं. ये दोनों कंपनियां इस विशेष ओटीटी सदस्यता के साथ किफायती पैक भी पेश करती हैं.

ध्यान दें कि तीन महीने के Disney+ Hotstar प्लान को सभी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा लॉन्च किया गया था, इससे पहले कि IPL ने ग्राहकों को अपनी प्लान्स को खरीदने के लिए लुभाना शुरू किया, जो सीधे अपने स्मार्टफोन पर IPL स्ट्रीम करना चाहते थे. लेकिन Disney+ Hotstar में कई मूवीज भी हैं, जिनका मजा आप फ्री में ले सकते हैं.

Trending news