Vodafone Idea के इस Plan ने मचा डाला तहलका! रोज मिलेगा 2GB डेटा, Benefits जान Airtel यूजर्स को होगी जलन
Advertisement
trendingNow11201898

Vodafone Idea के इस Plan ने मचा डाला तहलका! रोज मिलेगा 2GB डेटा, Benefits जान Airtel यूजर्स को होगी जलन

आज हम आपको Airtel और Vodafone Idea के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत समान हैं लेकिन फीचर्स थोड़े अलग हैं. अगर आप तीन महीने वाले प्लान की तलाश में हैं तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है.

 

Vodafone Idea के इस Plan ने मचा डाला तहलका! रोज मिलेगा 2GB डेटा, Benefits जान Airtel यूजर्स को होगी जलन

Airtel और Vodafone (Vi) के पास कई धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स हैं. दोनों टेलीकॉम ऑपरेटर अपने यूजर्स को 839 रुपये वाला एक समान प्लान पेश करते हैं. एक तरफ से देखा जाए तो दोनों प्लान समान हैं. लेकिन कुछ बेनिफिट्स एक प्लान में ज्यादा मिल रहे हैं. अगर आप तीन महीने वाला प्लान लेते हैं और ज्यादा बेनिफिट्स की तलाश में हैं तो हम आपको इन दोनों कंपनियों के प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. Vi का प्लान शानदार साबित होता दिखता है. आइए जानते हैं कैसे...

Airtel Rs 839 Prepaid Plan

Airtel के 839 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. प्लान के साथ यूजर्स को रोज 2GB डेटा ऑफर किया जाता है. इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS मिलेंगे. यानी इस प्लान में यूजर को कुल 168GB डेटा मिलेगा. 

इस प्लान में एयरटेल की तरफ से और भी लाभ दिए जाते हैं, जिसमें तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल एडीशन, एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, एक महीने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन, अपोलो 24|7 सर्कल, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक और मुफ्त विंक म्यूजिक शामिल हैं. चलिए अब जानते हैं वोडाफोन आइडिया के प्लान के बारे में...

Vodafone Idea Rs 839 plan

Vi 839 रुपये के प्लान में 84 दिनों के लिए 2GB डेटा मिलता है जो कुल मिलाकर लगभग 168GB है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस / दिन का आनंद लेते हैं. इसके अलावा यूजर्स को Binge All Night भी मिलेगा जिसका मतलब है कि आप रात के डेटा का आनंद बिना किसी लिमिट के सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ले सकते हैं.

यूजर्स को कंपनी की तरफ से वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर भी मिलते हैं. यदि हम प्रीपेड योजनाओं के लाभों की तुलना करते हैं, तो दूरसंचार कंपनियों के लाभ और सेवाएं लगभग समान हैं. लेकिन Vi का प्लान इसलिए शानदार है क्योंकि इसके साथ बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिल रही है.

Trending news