कोई नहीं है टक्कर में! Vivo ला रहा रंग बदलने वाला मस्त Smartphone, देखते ही हो जाएगा प्यार
Advertisement

कोई नहीं है टक्कर में! Vivo ला रहा रंग बदलने वाला मस्त Smartphone, देखते ही हो जाएगा प्यार

Vivo Y100 का पिछला हिस्सा कलर चेंज करेगा, इसके अलावा यह सबसे हल्का और पतला होगा. एक लीक में लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बताया गया है. आइए जानते हैं Vivo Y100 की कीमत और फीचर्स....

कोई नहीं है टक्कर में! Vivo ला रहा रंग बदलने वाला मस्त Smartphone, देखते ही हो जाएगा प्यार

Vivo बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Vivo Y100 होगा. कंपनी ने खुद फोन के टीजर को पोस्ट किया है. बताया जा रहा है कि फोन का पिछला हिस्सा कलर चेंज करेगा, इसके अलावा यह सबसे हल्का और पतला होगा. हालांकि फोन की लॉन्च डेट और कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया गया है. एक लीक में लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बताया गया है. आइए जानते हैं Vivo Y100 की कीमत और फीचर्स...

Vivo Y100 Price In India

Vivo Y100 एक मिडरेंज स्मार्टफोन होगा. जिसमें शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स होंगे. टिपस्टर पारस गुगलानी ने इस फोन के भारतीय कीमत का खुलासा कर दिया है. उनके मुताबिक, इसकी कीमत 27 हजार से 29 हजार रुपये के बीच होगी. लॉन्च की बात करें तो इसको भारत में 4 से 6 दिन में पेश कर दिया जाएगा. हो सकता है कि यह सही हो, क्योंकि कंपनी ने फोन के टीजर को शेयर कर दिया है. 

Vivo Y100 Specifications

उन्होंने फोन के फीचर्स का भी खुलासा हो गया है. Vivo Y100 में 6.3 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित होता है, जो 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. 

Vivo Y100 Camera

Vivo Y100 में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर है. इसमें 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ यूनिट भी हो सकता है. आगे की तरफ, वीवो Y100 में 16MP का सेल्फी शूटर हो सकता है. बैटरी की बात करें तो इसमें 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है. लेकिन फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चलेगा. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news