ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स देखते ही हो जाएंगे इनके दीवाने, महज 1999 रुपये में किया गया मार्केट में लॉन्च गैजेट्स
Advertisement
trendingNow11988437

ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स देखते ही हो जाएंगे इनके दीवाने, महज 1999 रुपये में किया गया मार्केट में लॉन्च गैजेट्स

Earbuds in Budget Range: VingaJoy के BT-003 वास्तव में वायरलेस ईयरबड एक विशिष्ट पार्शियल ट्रांसपेरेंट केस में आते हैं, जो इसे काफी ज्यादा आकर्षक बनाता है. इसमें 200mAh की बैटरी क्षमता दी गई है.

ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स देखते ही हो जाएंगे इनके दीवाने, महज 1999 रुपये में किया गया मार्केट में लॉन्च गैजेट्स

Earbuds in Budget Range: 

गैजेट एक्सेसरी और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड विंगजॉय ने संगीत प्रेमियों और फिटनेस एंथुजिआस्ट्स के लिए अपनी नई बीटी-003 इनफिनिट सीरीज वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. पावरफुल साउंड और 30 घंटे से अधिक के प्लेटाइम के साथ, ये ईयरबड एक प्रीमियम ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं. VingaJoy BT-003 ईयरबड्स को महज 1999 रुपये में उतारा गया है. 

क्या है खासियत 

VingaJoy के BT-003 वास्तव में वायरलेस ईयरबड एक विशिष्ट पार्शियल ट्रांसपेरेंट केस में आते हैं, जो इसे काफी ज्यादा आकर्षक बनाता है. इसमें 200mAh की बैटरी क्षमता दी गई है जिसके साथ, ये ईयरबड मध्यम वॉल्यूम पर 30 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं. उपयोगकर्ता एक सहज ध्वनि अनुभव का आनंद ले सकते हैं, जिससे जिम में वह अपना ध्यान केंद्रित कर सके साथ ही अपने मनपसंद म्यूजिक का आनंद ले सकें. हल्का और स्टाइलिश डिज़ाइन इन ईयरबड्स को पसंदीदा विकल्प बनाता है. इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता टैप नियंत्रण के माध्यम से आसानी से कॉल रिसीव और डिक्लाइन कर सकते हैं.

VingaJoy BT-003 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के साथ एक सहज वर्कआउट रूटीन सुनिश्चित करें, क्योंकि वे पसीना प्रतिरोधी हैं. इंटेंस एक्सरसाइज सेशन के दौरान वायरलेस कनेक्टिविटी की स्वतंत्रता को अपनाएं. ब्लूटूथ v5.0 के साथ, यूजर्स परेशानी मुक्त कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं. ईयरबड्स में कॉल प्रबंधन और सिरी, और गूगल असिस्टेंट, जैसे वर्चुअल असिस्टेंट के साथ इंटरेक्शन के लिए डुअल माइक सपोर्ट और टच कंट्रोल की सुविधा है. सफल ऑटो-पेयरिंग के बाद ईयरबड्स को स्वतंत्र रूप से भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

6 महीने की वारंटी के साथ आएंगे ईयरबड्स 

VingaJoy के BT-003 बेहतरीन परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं. इन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं इन्हें 1999 रुपये में खरीदा जा सकता है और इनके साथ 6 महीने की वारंटी भी दी जाती है. 

 

Trending news